Categories
Other

से-क्स के दौरान महिलाएं क्यों निकालती है ‘उह-आह’ की आवाज!

शारी-रिक सम्बं-ध पा-र्ट्नर के बीच एक अलग एहसास पैदा करता है।से-क्स के दौरान कई तरह की गतिविधियाँ होती हैं जिनके बारे हम नहीं जानते। से-क्स को पूरी तरह एंजोय करने के लिए पा-र्ट्नर अलग अलग चीज़ों का प्रयोग करते हैं। इस प्रक्रिया के दौरान महि-लाएँ कई तरह की आवाज़ निकलती हैं ये सभी को पता है। अपने देखा होगा अक्सर महिलाएँ से-क्स के समय आह उह आऊच की आवाज़ निकालती हैं। क्या आप जानते हैं कि महि-लाएँ से-क्स के दौरान ऐसी आवाज़ें क्यूँ निकालती हैं। चलिए आपको बताते हैं क्यूँ निकालती हैं महि-लेएन ऐसी आवाज़।

शोधकर्ताओं ने से-क्स के दौरान महि-लयों की निकलने वाली आवाजों के पीछे के कारणों को जानने का प्रयास किया है। उन्होंने अपने शोध में महि-लाओं की से-क्सु-अल लाइफ और उनकी आदतों को जानने की कोशिश की। इन्होंने जब महि-लाओं से पूछा कि वे से-क्स के दौरान उह आह आउच की आवज़ क्यूँ निकालती हैं।जब महि-लाओं पूछा कि क्या वो इसे से-क्स चर-मोत्क-र्ष से जोड़कर देखती हैं तो कुछ महिलाओं ने इसका जवाब हाँ में दिया।

आपको बता दें, महि-लाए ऐसी से-क्सी आवाजें उस समय सबसे ज़्यादा निकालती है जब पुरुष अपने चरम पर होता है। इस समय महि-लाएँ भी अपने चरम पर होती हैं।

शोधकर्ताओं के अनुसार 66 फीसदी महिलाओं का कहना है कि से-क्स के दौरान अपने पार्टनर के आ-र्गज्म को और अधिक बढ़ाने के लिए इस तरह की आवाजें निकालती है यानी की वो एक तरह से अपने पार्ट्नर को प्रेरित करती है।

4 replies on “से-क्स के दौरान महिलाएं क्यों निकालती है ‘उह-आह’ की आवाज!”

Leave a Reply

Your email address will not be published.