Categories
Other

बच्चे को जन्म देने के आधे घंटे बाद ही धंधे पर आ गई ये से’क्‍स वर्कर, उसके बाद उसके साथ हुआ ऐसा…

समाज में बुरी नजरों से देखे जाने वाली से’क्स वर्क’र्स की जिंदगी काफी दर्द भरी होती है. इन महिलायों की जिंदगी जानवरो से भी बत्तर होती है. पैसे कमाने की लत में ये अपने जि’स्म की निलामी तो कर देती हैं लेकिन एक समय ऐसा भी आता है जब इनका यौवन ढलने लगता है. ऐसे ही आज हम आपको एक से’क्स’ वर्कर के बारे में बताने जा रहे हैं जब वो पेशा के दौरान गर्भवती हो जाती है और पैसों के लिए डिलीवरी के आधे घंटे बाद ही काम पर आ जाती है. उसके बाद ग्राहक ने उसका जो हाल किया उसे देखकर आपकी रुह कांप जायेगी.

आप इस बात का तो अंदाज़ा लगा ही सकते हो कि डिलीवरी के समय महिला की हालत कैसी होती हैं और ऐसे में जब महिला बच्चे को जन्म देकर आधे घंटे बाद काम पर आ जाती है तो ग्राहक उसके साथ ऐसी हैवानियत करते हैं कि कोई भी शर्म से पानी-पानी हो जायेगा. ग्राहक इन महिलाओं की मज़बूरी को न समझते हुए उनके साथ हैवा’नियत की कई कसर नहीं छोड़ते.

आपको बता दें ये घटना ब्रिटेन के हल्स हैजल रोड की है जहां करीब 40 से’क्स वर्कर्स रहती हैं। जिनके कस्टमर 17 साल से लेकर 80 साल तक के हैं।

इन महिलाओं की मजबूरी किसी ग्राहक को नहीं दिखाई देती है और वो मजबूरी का फायदा उठाते है और हैवान बन जाते हैं ऐसी ही इस महिला भी कहानी थी जिसने डिलीवरी के बाद किसी दर्द की चिंता न करते हुए आधे घंटे में काम पर वापस आ जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.