Categories
Other

इस लड़की की जीभ की कीमत है 9 करोड़, वजह जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

आप लोग इस बात से खूब अच्छी तरह से वाकिफ होंगे की ये दुनिया न जाने कितने सारे रहस्यों से भरी हुई हैं . इस दुनिया के हर कोने कोने में अलग -अलग अजीबों गरीब घटनाएं घटती रहती हैं. आप लोगों ने ऐसी ऐसी चीजों के बारे में सुना होगा जिनपर आप विश्वास नहीं कर पाते होंगे .आज हम आपको ऐसी ही कुछ रोचक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शायद ही किसी ने सुनी होगी.

दरअसल , हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी लड़की के बारे में जिसकी जीभ की कीमत इतनी हैं , जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता हैं. आपको बता दें , इस लड़की की जीभ की कीमत 9 करोड़ रूपए हैं . अब लोग सोच रहे होंगे की ये कैसे हो सकता हैं , की किसी की जीभ की कीमत हो और वो भी इतनी ज्यादा ? तो आयिए हम आपको इसकी पीछे छुपी वजह के बारे में भी बताते हैं.

जानकारी के लिए बता दें, की मशहूर चॉकलेट कम्पनी ‘कैडबरी’ ने हायलेई कर्टिस नाम की लड़की की जीभ का 1 मिलियन पाउंड का बिमा करवाया हैं. अब इस बिमा करवाने का राज़ आयिए वो भी बताते हैं आपको की ऐसा क्यों हुआ हैं .

दरअसल असल बात ये हैं की यह लड़की हाईलई कैडबरी की 300 लोगों की चाॅकलेट टेस्टिंग टीम की एक सदस्य हैं , जो इस कंपनी में चाॅकलेट को टेस्ट करने का काम करती हैं । इसी वजह के चलते कैडबरी कंपनी ने हायलेई के टेस्टबडस का करीब 9 करोड़ रूपए का बीमा करवाया गया हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.