Categories
Other

अगर आप खो चुकी हैं वर्जि-निटी, तो फिर से व-र्जिन बनने के लिए करें ये उपाय

लड़कियों के लिए वर्जि-निटी बहुत महत्व रखती है। से-क्स के बाद जब यो-नी में ढीलापन आ जाए, तो लड़की के साथ-साथ उसके साथी को भी से-क्स का सुख नहीं मिल पाता। आजकल लड़कियां वर्जि-निटी के इस सुख के लिए ओपरेशन का सहारा लेना पड़ रहा है लेकिन अब कुछ ऐसे भी नैचरल उपायों की खोज हो गई है, जिससे आप अपनी खोई हुई वर्जि-निटी वापस पा सकती हैं। आज हम आपको कुछ ख़ास उपाय बता रहे हैं जो वर्जि-निटी वापस आलने के लिए कारगर साबित होंगे.

आइये जानते हैं क्या है वह उपाय:

करौंदा: करौंदे के रस को पानी में उबालकर उसे ठंडा करें और उसे बोतल में स्टोर करके रखें। ये एक सब्जी है यो बाज़ार में आसानी से मिल जाती है. सप्ताह में तीन बार करौंदे के रस का इस्तेमाल वजैनल एरिया में करें। इससे आपको आपकी वर्जिनिटी वापस मिल सकती है।

माजूफल: ये एक तरह का फल होता है, जिसका रस वजाइनल एरिया में लगाने से लड़कियों को उनकी खोई हुई वर्जिनिटी वापस मिल सकती है।

कुरकुमा कोरोसा: ये भी एक तरह का आयुर्वेदिक फल है, जिसके इस्तेमाल से वजाईना की सतह टाइट हो जाती है।

प्यूरेरिया मिरिफिका: ये एक फल है, जिसका उपयोग ब्रेस्ट एनलार्जमेंट के लिए भी किया जाता है। लेकिन ये फल वर्जिनिटी वापस लाने के लिए भी फायदेमंद साबित होता है.

विच हेज़ल: ये एक ऐसा फूल है. इस फल की चूर्ण से लड़कियां अपने प्राइवेट पार्ट को लड़कियां धोएं, तो वजाइनल एरिया फिर से कसीला बन सकता है।

एलो वीरा: एलोविरा बहुत फायदेमंद होता है. नहाने से पहले एलो वीरा का जेल वजाइनल एरिया में लगाने से न सिर्फ वजाइना टाइट होती है, बल्कि वजाइना के कई रोगों भी दूर होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.