Categories
Other

इस जेल से कैदियों का वीर्य होता है चोरी, वजह हैरान कर देगी

यहां जेल में से लडकियां कर रही है पुरुष कैदियों के वीर्य की स्मगलिंग, वजह कर देगी हैरान

आप आए दिन बहुत सी ख़बरें सुनते होंगे, कभी चोरी की तो कभी लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की। अकसर आपने सुना होगा चोर ने क़ीमती सामना जैसे गाड़ी ज़ेवर आदि चोरी किया लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि चोर ने कुछ ऐसा चोरी किया जो कोई नहि सोच सकता। जी हाँ आज ह्हम आपको एक ऐसी चीज़ की चोरी के बारे में बता रहे हैं जो आप सोच भी नहि सकते।

आपको सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन ये सच है कि एक ऐसी जगह है जहाँ पुरुषों का वीर्य चोरी किया जाता है। ये चोरी किसी घर से नहि बल्कि जेल से होती है। आपको सुनकर बहुत अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच है। हाल ही में आयी इस ख़बर ने सबको हैरत में डाल दिया।इस जगह जेल से कैदियों के भारी मात्र में वीर्य चोरी किया जाता है…

इस वजह से जेल में बंद कैदियों का परिवार करता है वीर्य की स्मगलिंग 

ये ख़बर है इजरायल की जहाँ जेल में बंद हजारों फलस्तीनियों के परिवार पुरुषों के वीर्य स्मगलिंग में शामिल हो गये है। आप अब सोच रहे होंगे की ये लोग वीर्य चोरी करके क्या करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये लोगों पुरुषों का स्पर्म चोरी करके अपना परिवार बसा रहे हैं।जी हाँ सही सुना अपने! सुनने में भले ही अजीब है लेकिन ये सच है।

आपको बता दें इस जेल में क़रीब सात हज़ार क़ैदी ही जिन्हें हफ़्ते में सिर्फ़ 45 मिनट का समय उनके परिवार से मिलने के लिए दिया जाता है ओर वो भी सलाखों के पीछे से। इस वजह से क़ैदी चोरी से अपनी पत्नियों को परिवार बढ़ाने के लिए अपना वीर्य दे देते हैं।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये चोरी इतने बड़े स्तर पर हो रही है इसका अंदाज़ा भी नहि लगा सकते। आपको बता दें ग़ाज़ा में फ़र्टिलिटी किलनिक इतनी तेज़ी से बढ़ रहे है ओर ये क़ैदियों की पत्नियों का ट्रीटमेंट भी फ़्री करते हैं। पिछले चार सालों में IVF तकनीक के जरिए कैदियों के पत्नियों से करीब 40 बच्चे पैदा हुए हैंlवाकई ये अब तक की सबसे अजीबो-गरीब चोरी हैl

Leave a Reply

Your email address will not be published.