Categories
News

रा’त में गा’यब ल’ड़कियां: पहा’ड़ों प’र होता र’हा घि’नौना का’म, देखे त’स्वीरें….

हिंदी खबर

नई दि’ल्ली: बेटि’यों के सा’थ दुष्क’र्म के माम’ले ब’ढ़ते ही जा र’हे हैं। दे’श के ह’र रा’ज्यों में ऐ’सी घट’नाएं आ’म हो ग’ई हैं। रा’जस्थान के जा’लोर में दो ना’बालिग ब’च्चियों के सा’थ दुष्क’र्म का मा’मला सा’मने आ’या है। आरो’पियों ने पह’ले दो चचे’री बह’नों को अ’गवा कि’या और सुन’सान जग’ह प’र ले ग’ए। इस’के बा’द दो’नों बह’नों के सा’थ दुष्क’र्म को अं’जाम दि’या और बा’द में पहा’ड़ी क्षे’त्र में फें’क दिया।

हाथ’रसम का माम’ला अ’भी ठं’डा न’हीं हु’आ है

गौर’तलब है की हाथ’रस माम’ले को ले’कर पह’ले ही लो’गों में गु’स्सा है ले’किन दि’न प्रति’दिन सा’मूहिक दुष्क’र्म के मा’मले ब’ढ़ते जा र’हे हैं। ए’क त’रफ उ’त्तर प्रदे’श पुलि’स की ओर से की ग’ई लाप’रवाही ने दे’श का ध्या’न अपनी ओ’र खीं’चा तो व’हीं रा’जस्थान की पुलि’स ने भी पी’ड़ित बच्चि’यों के सा’थ को’ई सम्मा’नजनक का’म न’हीं किया।

चचे’री बह’नों को अग’वा क’र दुष्क’र्म

भीन’माल क्षे’त्र के ए’क गां’व में चा’र युव’कों ने घ’र प’र सो र’ही दो नाबा’लिग चचे’री ब’हनों को अग’वा क’र उ’नके सा’थ दुष्क’र्म कि’या। बा’द में बच्चि’यों को राज’पुरा की पहाड़ि’यों प’र फेंक’कर फ’रार हो ग’ए। रा’त को ठं’ड लग’ने से दो’नों बच्चि’यों की हाल’त बि’गड़ ग’ई, इन’के मा’ता-पि’ता पू’री रा’त बच्चि’यों की तला’श कर’ते रहे।

चा’रों आरो’पियों को ढूं’ढने के लि’ए पुलि’स की चा’र टी’में ग’ठित

पुलि’स ने बता’या कि आरो’पियों के खिला’फ शिका’यत द’र्ज क’र दी ग’ई है। चा’रों आरो’पियों को ढूंढ’ने के लि’ए पु’लिस ने चा’र टी’में गठि’त की हैं। पु’लिस ने बता’या कि रवि’वार सु’बह ही दो’नों बच्चि’यों के सा’थ दुष्क’र्म क’रने की पु’ष्टि हो ग’ई थी। दो’नों बच्चि’यां राज’पुरा पहा’ड़ी में बेसु’ध हा’लत में मि’लीं।

पुलि’स भी ब’नी बेर’हम, एंबु’लेंस न’हीं बु’लाया

इ’स मा’मले में पु’लिस ने भी पी’ड़ित ब’च्चियों प’र रह’म न’हीं खा’या, ज’ब स्थानी’य लो’गों ने पुलि’स को इ’स बा’रे में जान’कारी दी तो पुलि’स उ’न दो’नों बच्चि’यों को ऑ’टो रि’क्शा में लौटा’कर लेक’र ग’ए। इ’न बच्चि’यों को अस्प’ताल ले जा’ने के लि’ए एंबु’लेंस भी नसी’ब न’हीं हु’ई।