Categories
News

बे’टी की सहे’ली को फु’सला’कर उ’सके सा’थ किया रे’प, आ’रोपी पिता गि’रफ्ता’र,पढ़े पू’री ख’बर…

हिंदी खबर

बि’हार के वैशा’ली जि’ले में बे’हद ही शर्म’नाक वार’दात हुई. य’हां एक पि’ता ने अप’नी बे’टी की ना’बा’लिग सहे’ली के सा’थ रे’प कि’या. पी’ड़ि’त लड़’की के भा’इयों को जा’न से मा’रने की धम’की देक’र कि’सी को भी वा’रदात की जान’कारी दे’ने से म’ना क’र दिया. ज’ब पीड़ि’ता गर्भ’वती हु’ई, तो परि’जनों को घ’टना की जान’कारी हो स’की. लड़’की के घर’वालों की शिका’यत प’र पुलि’स ने आरो’पी को गि’रफ्तार क’र लि’या है. 

पाते’पुर के मौ’दह की रह’ने वा’ली 10वीं की छा’त्रा सप’ना पड़ो’स में रह’ने वा’ली सहे’ली के घ’र ट्यू’शन पढ़’ने के लि’ए जा’या करती थी. बता’या गया है कि एक दि’न उ’सकी सहे’ली घ’र प’र न’हीं थी. त’भी सहे’ली का पि’ता घ’र आ ग’या. उस’ने स’पना को घ’र में अके’ला दे’ख उसे अप’नी हव’स का शि’कार ब’ना लि’या.

सप’ना के सा’थ रे’प कर’ने के बा’द उ’सने धम’की दी कि य’दि इ’स बा’रे में कि’सी को बता’या, तो व’ह उस’के भाइ’यों का मा’र दे’गा. घट’ना के बा’द ड’री सह’मी छा’त्रा अ’पने घर आ ग’ई. भाइ’यों को जा’न से मा’रने की धम’की मिल’ने के बा’द उस’ने कि’सी को भी न’हीं बता’या कि उस’के सा’थ क्या हु’आ है?

छा’त्रा ड’री सह’मी घ’र में रह’ने ल’गी. छ’ह मा’ह बा’द उसकी त’बीयत अचा’नक ख’राब हुई, तो परि’वार के लो’ग उ’से अस्प’ताल लेक’र पहुं’चे, ज’हां प’ता चला कि छा’त्रा 6 मा’ह की गर्भ’वती है. ज’ब पू’रा माम’ला खु’ला, तो छा’त्रा ने आप’बीती परि’वार के लो’गों को ब’ताई. इ’सके बा’द ल’ड़की के घरवा’लों ने आरो’पी के खिला’फ हाजी’पुर महि’ला पुलि’स था’ने में शिका’यत की.

पु’लिस ने मा’मले को गंभी’रता से ले’ते हु’ए पी’ड़ित लड़’की का मेडि’कल क’राया. पीड़ि’ता के गर्भ’वती हो’ने की पु’ष्टि के बा’द पुलि’स ने आरो’पी के खि’लाफ रे’प व पॉ’क्सो ए’क्ट के तह’त ए’फआ’ईआ’र द’र्ज क’र ली. महि’ला था’ना एस’एचओ स’रिता चौ’धरी ने बता’या कि आरो’पी को गि’रफ्तार क’र लि’या ग’या है.