Categories
News

य’हां सो’ने के रेज’र से सेविं’ग ब’ना र’हा ना’ई, 100 रु’पए के लि’ए ख’र्च कि’ए 4 ला’ख रु’पए, जा’निए पू’रा मा’जरा…

हिंदी खबर

पुणे (महाराष्ट्र). इंसान अपने बिजनेस और दुकान चलाने के लिए क’ई तरह के विज्ञा’पन देता है। एक बार ग्राह’क उस तक पहुंच जाए, इसके लिए वह क’ई ज’तन करता है। इसी बीच पुणे से एक अनो’खा माम’ला सा’मने आया है, जहां एक सैलू’न च’लाने वा’ले श’ख्स ने कस्टम’र को लुभा’ने के लिए अ’नूठा मार्के’टिंग फं’डा अपनाया है। वह लो’गों की सो’ने के रेज’र से शे’विंग कर रहा है। आल’म यह है कि दा’ढ़ी बन’वाने वा’लों की उस’की शॉ’प पर भी’ड़ लग रही है।  

दरअस’ल, मार्के’टिंग का यह अनो’खा तरी’का पु’णे के पा’स पिं’परी चिंच’वाड़ में एक सै’लून की दुका’न में देख’ने को मिला है। ज’हां सै’लून मा’लिक अ’विनाश बो’रुंदिया ने 8 तो’ले के सो’ने से यह गो’ल्ड वाला रे’जर बनवा’या है। जिस’के लिए अवि’नाश ने क’रीब  4 ला’ख रु’पए ख’र्च कि’ए हैं।

सैलू’न मा’लिक का क’हना है कि को’रोना की व’जह से बा’ल का’टने वा’लों का धं’धा मं’दा हो गया था। इसलिए ग्राह’कों को खा’सकर आ’म लो’गों को भी खा’स फी’ल दिल’वाने क’रने के लिए  शे’विंग के लिए गो’ल्ड का रेज’र तै’यार करवा’या है। लो’गों को इस रेज’र से शेविं’ग बन’वाने के लिए सि’र्फ 100 रुपए ख’र्च करने होंगे।

ब’ता दें कि शुक्र’वार को इस सै’लून का फि’र से ओप’निंग हु’ई है, जिस’का उद्घाट’न भा’जपा विधा’यक गोपीचं’द पडव’लकर ने कि’या है। सै’लून मालि’क  अवि’नाश का कहन है कि गो’ल्ड रे’जर के सैलू’न में इस्तेमा’ल होने की खब’र मि’लने के बाद अब ग्रा’हक ज’रुर आ’एंगे।