Categories
Entertainment

बिग बॉस 13 के घर में नजर आएंगी गोविंदा की भांजी आरती सिंह, शुरू की पैकिंग!

विवादित टेलीविजन शो बिग बॉस टेलीविजन अपने 13 वें सीजन के साथ पर्दे पर वापसी करने वाला है। सलमान खान श्रृंखला में एक असाधारण माहौल है। शो से संबंधित लगातार अपडेट आगामी हैं।

बिग बॉस 13 के घर में कोई भी आम लोग नहीं होंगे, यही वजह है कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारे और टेलीविजन इंडस्ट्री शो में शामिल होने के लिए आते हैं। हालांकि उम्मीदवारों की सूची में बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे और टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम पहले ही उल्लेख किया जा चुका है। अब, नई खबर आई है कि बिग बॉस के एक और प्रतियोगी की पुष्टि हो गई है।

खबरों के मुताबिक, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की भतीजी आरती सिंह की बहन बिग बॉस 13 के घर में मानी जाती हैं। उदय ने बिग बॉस 13 के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। इन दिनों, वे पैकिंग में व्यस्त हैं।

हालांकि, गोविंदा की भतीजी आरती सिंह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया। आरती सिंह को पिछली बार उदयन श्रृंखला में पूनम श्रॉफ के रूप में देखा गया था।

बिग बॉस 13 की बात करें तो यह उम्मीदवारों को दो समूहों में विभाजित करने का सवाल है। एक भूत और दूसरा खिलाड़ी। इस बार शो में सलमान खान की भी ज्यादा पावर होगी। शो की थीम डरावनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.