Categories
Other

दिल्ली हिं’सा को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भ’ड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले आज तो तुम्हें…

दिल्ली में हो रही हिं’सा की वजह से हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल समेत 7 लोगों की मौ’त हो गई है. साथ ही 8 लोग गंभीर रूप से घा’यल हो गए हैं और बात करें कुल घायलों की संख्या की तो वो 100 से ज्यादा हो गई है. आपको बता दें कि घायलों को जीटीबी समेत दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. दिल्ली हिं’सा को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भ’ड़के बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा जो बात उसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगें. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

दिल्ली में भ’ड़की इस हिं’सा को लेकर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर नि-शाना साधा है. हंसल मेहता ने अरविंद केजरीवाल पर करारा तंज कसा है. हंसल मेहता के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

हंसल मेहता के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हंसल मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल से अरविंद केजरीवाल को लेकर तंज कसते हुए कहा, “प्रिय अरविंद केजरीवाल, गुड मॉर्निंग, उम्मीद करता हूं कि आपको अच्छी नींद आई होगी, आपने दिल्ली जीती है.”

आपको बता दें नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में लगातार हिं’सक प्रदर्शन हो रहे हैं. सोमवार को दिल्ली के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, मौजपुर और जाफराबाद इलाके में जमकर पत्थर’बाजी और गो’ली’बा’री हुई. कई जगह पेट्रोल ब’म का भी इस्तेमाल किया गया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.