Categories
Other

इस जगह बदमाश 500-500 के नोट फेंककर भागे, इलाके में मचा हड़कंप

दुनियाभर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 34 लाख 28 हजार 114 पहुंच गई है. अबतक इस जानलेवा महामारी से 2 लाख 43 हजार 849 लोगों की मौत हुई है. देश में अब तक कोरोना वायरस से मरीजों की संख्या 39000 के पार पहुंच चुकी है. वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक देश में इसके 39980 केस सामने आ चुके हैं. साथ ही 1305 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इसमें से 9950 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है.

देशभर के कई हिस्सों ने करंसी नोट फेंककर कोरोना संक्रमण फैलाने की कोशिश हुई है। ताजा मामले में हरियाणा के कैथल में शनिवार को कुछ लोग आए और पांच-पांच सौ के नोट फेंककर वहां से भाग गए। घटना कैथल के कर्ण विहार इलाके की एक झुग्गी बस्ती के पास की है। यह जगह जींद बाईपास के करीब ही है।नोट फेंके जाने की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस की एसएचओ और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल से लगभग 15,000 रुपये के नोट बिखेरे गए थे। स्थानीय लोगों ने इन नोटों के ऊपर ईंट रख दिए थे।

एसएचओ नान्ही देवी ने बताया, ‘नोटों को सैनिटाइज करने के बाद हमने उन्हें इकट्ठा कर लिया है। घटना को डेली डायरी रिपोर्ट (डीडीआर) में दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। यह करंसी कॉलोनी के पास खाली मैदान में फेंकी गई थी।’ नान्ही देवी ने यह भी बताया कि कोरोना के डर से लोगों ने एक भी नोट नहीं उठाया और पुलिस को सूचना दे दी। हालांकि, किसी ने भी यहां पर नोट फेंकने वाले को नहीं देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.