Categories
News

यूपी में बेटी से छे’ड़छा’ड़ पर पिता की गो’ली मा’रकर ह’त्या, मचा ह’ड़कं’प……

खबरें

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छे’ड़छा’ड़ की शि’का’यत करना एक पिता को महं’गा पड़ गया। जिले के नौजरपुर गांव में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर 52 वर्षीय किसान को गो’लियां से भून डाला। पु’लिस ने श’व का पं’चनामा भरकर पो’स्टमा’र्टम के लिए जिला अ’स्पताल भेजा है। मृ’त’ क की पुत्री ने इस मा’म’ले में 6 लोगों के खि’ला’फ के’स द’र्ज करवाया है। पु’लिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए एक ना”मजद ह’त्या’रो”पी ललित शर्मा को गि’र’फ्ता’र कर लिया है।

मृ’तक किसान अमरीष शर्मा ने 16 जुलाई 2018 को आ’रोपी गौरव के खि’लाफ घर में घु’सकर छे’ड़खा’नी करने का आ’रोप ल’गाते हुए रि’पोर्ट द’र्ज कराई थी। आ’रो’पी 15 दिन जे’ल में रहा था, तब से वह रं’जि’श मा’नता चला आ रहा है। गौरव मा’मले में फै’सला करने का द’बा’व बना रहा था। सोमवार दोपहर करीब 4 बजे अमरीष अपने खेतों पर आलू की खु’दाई करा रहे थे। उसी दौ’रान उनकी पत्नी और पुत्री प्रियं’का शर्मा खाना देने के लिए खेतों पर आ गईं। इसी दौ’रा’न आ’रो’पी अपने दो साथियों के साथ एक सफेद रंग की गाड़ी में आए और ता’बड़तो’ड़ फा’य’रिं’ग शुरू कर दी।

फा’यरिं’ग के दौ’रान एक आ’रो’पी को भी गो’ली लग गई जिससे वह ग’भीर रूप से घा’यल हो गया। ब’द’मा’श घा’यल आ’रो’पी को गाड़ी में डालकर वहां से भाग निकले। घ’टना के बाद मौ’के पर अ’फरा-त’फरी का मा’हौल पैदा हो गया। खेत पर काम कर रहे मजदूर जा’न ब’चाकर भागने लगे। सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एक’त्रित हो गई। आ’नन-फा’नन में परिजन अमरीष को जिला अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृ’त घो’षित कर दिया।

घ’ट’ना की रि’पोर्ट मृ’त’क की पुत्री ने था’ने में द’र्ज कराई जिसमें गौरव, रोहतास शर्मा, निखिल शर्मा, ललित शर्मा व दो अन्य को ना’मजद किया गया है। पु’लि’स ने इस मा’मले में तुरंत कार्यवाई करते हुए एक ना’मज’द ह’त्यारो’पी ललित शर्मा पुत्र सन्तोष शर्मा को गिर’फ्ता’र कर लिया। इसके अ’ला’वा पु’लि’स बाकी अन्य आ’रो’पि’यों की त’ला’श में जु’ट गई है।