Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी बीजेपी पर टूटा परेशानी का पहाड़, प्रदेश के सीएम……

खबरें

: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को’रो’ना पॉ’जिटि’व पाए गए हैं। डे’डिकेटि’व को’विड के’यर सें’टर डी’डी’यू अ’स्प’ता’ल की टीम ने उनका को’रो’ना सैं’पल लिया जिसकी रि’पो’र्ट सोमवार को पॉ’जि’टि’व पाई गई है। मु’ख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अटल टनल के उद्घाटन के दो दिन बाद पांच अक्तूबर को मुख्यमंत्री ने होम क्वारंटीन होने की घो’षणा की थी। तभी से वे स’र’कारी आ’वास में थे।

सीएम विधायक सुरेंद्र शौरी, प्रधान निजी सचिव आरएन बत्ता के अ’ला’वा कई अन्य के संपर्क में रहे हैं जिनसे सं’क्रमि’त होने का अंदेशा है। तीन अक्तूबर को अटल टनल के उद्घाटन से एक दिन पहले मुख्यमंत्री बंजार से भा’जपा वि’धाय’क सु’रेंद्र शौरी से मिले थे। इसके अगले ही दिन शौ’री पॉ’जिटि’व पाए गए।

हा’लां’कि, उन्होंने देरी से पॉ’जिटि’व होने की जा’नकारी दी। टनल के उ’द्घाटन के बाद मु’ख्य’मंत्री मनाली से जिस हे’लीकाप्ट’र में आए उसमें उनके निजी प्रधान स’चिव आ’रएन बत्ता भी थे। बत्ता छह अक्तूबर को पॉ’जिटि’व पाए गए। माना जा रहा है कि मु’ख्यमं’त्री शौ’री, बत्ता या कि’सी अन्य में से एक के सं’पर्क में आने से पॉ’जिटि’व हो सकते हैं। अटल टनल के लोकार्पण में मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और र’क्षामंत्री राजनाथ के साथ रहे।

शौरी भी राजनाथ से मिलने पहुंचे थे। ऐसे में प्रधानमंत्री और रक्षामंत्री भी से’केंडरी कां’टेक्ट में आए हैं। मुख्यमंत्री ने अपने ट्’वीट में खुद बताया कि बीते एक स’प्ताह से हो:म क्वा’रंटी’न हैं और दो दिन पहले ही को’रो’ना के कुछ ल’क्षण नजर आ रहे थे। सोमवार को टे’स्ट कराया गया जो पॉ’जिटि’व आया। मु’ख्यमं’त्री शि’म’ला में अपने स’रका’री आ’वा’स में होम आइ’सोले’ट हुए हैं

: हिमाचल के मंत्री भी कोरो’ना पॉ’जिटि’व
इससे पहले हि’मा’चल प्रदे’श के शहरी विकास मंत्री सु’रेश भा’रद्वा’ज को’रो’ना वा’यर’स जांच में पॉ’जिटि’व पाए गए. वह 2 अक्टूबर से ‘होम क्वारंटी’न’ में हैं. भा’रद्वा’ज ने बताया कि उनके बड़े बेटे का टे’स्ट रिजल्ट निगे’टिव आया है, वहीं उनके छोटे बेटे को 5 अक्टूबर को पॉजिटिव पाए गए थे.

उन्होंने कहा कि उनके छोटे बेटे जब को’रो’ना वा’यरस से पॉ’जि’टिव पाए गए तब डॉक्टरों ने उनको स’लाह दिया कि वह खुद को ‘क्वा’रंटी’न’ कर लें और अगर कोई ल’क्ष’ण वि’कसि’त होते दिखे, तो फौ’रन जांच करवाएं.