Categories
Other

सिंगर हिमेश रेशमिया की पत्नी दिखने में हैं बेहद खूबसूरत, श्री कृष्णा में निभा चुकी हैं सुभद्रा का किरदार

सिंगर हिमेश रेशमिया आज किसी के मोहताज़ नहीं हैं. उनके गाने चाहे किसी भी तरह का हो लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता हैं की हिमेश की शादी हो चुकी हैं, और उनकी पत्नी श्री कृष्णा में कृष्णा की बहन सुभद्रा का किरदार निभा चुकी हैं. तो आज हम आपको इस लेख में बतायेंगे हिमेश की पत्नी का नाम और दिखायेंगे उनकी तस्वीरें.

श्रीकृष्णा के सभी स्टार्स इन दिनों चर्चा में हैं. शो में कुछ स्टार पूरे समय बने रहे, तो वहीं कुछ स्टार्स कुछ एपिसोड्स में ही नजर आए. लेकिन सभी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों के छू लिया.

एक्ट्रेस सोनिया कपूर ने भी इस शो में काम किया. शो में वो श्रीकृष्णा की बहन सुभद्रा के रोल में नजर आईं. शो में वो कुछ ही एपिसोड्स में दिखीं. लेकिन सुभद्रा के रोल में सोनिया को बहुत पसंद किया गया. उनकी एक्टिंग को सराहा गया.

बता दें कि सोनिया कपूर सिंगर हिमेश रेशमिया की पत्नी हैं. 11 मई 2018 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी प्राइवेट सेरेमनी थी. शादी में केवल क्लोज फ्रेंड और परिवारवाले शामिल हुए.

वर्क फ्रंट पर सोनिया कभी कभी, कुसुम, कभी हां कभी न, जुगनी चली जालंधर, परिवार, संजीवनी, मां शक्ति, बाबुल की दुआएं लेती जा, कुमकुम एक प्यारा सा बंधन और कैसा ये प्यार है जैसे हिट सीरियल में नजर आई हैं. सोनिया ने फिल्मों में हाथ आजमाया. उन्होंने फरेब, ऑफिसर, सत्ता आदि फिल्मों में भी काम किया है.

सोनिया ने शो कैसा ये प्यार है में नैना खन्ना, अंगद (इकबाल खान) की मां की भूमिका निभाई. उन्होंने जय हनुमान में मंदोदरी की भूमिका भी निभाई. वो सुपरनैचुरल सीरीज नीली आंखें में भी नजर आई थीं. सोनिया की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता था. वो हर रोल में आसानी से फिट हो जाती थीं. फिलहाल उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है. वो काफी समय से किसी शो में नजर नहीं आईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.