Categories
Other

जिस दिन भी लगती है कोई नयी फ़िल्म, तो प्रेग्नेंट हो जाती हैं ये लड़की

आप में से अधिकतर लोगों को फ़िल्म देखने बहुत अच्छा लगता होगा. ऐसे कई लोग है , जिन्हें नयी फ़िल्म आने पर ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो पसंद’ होता हैं. लेकिन क्याआपने कभी ये सुना हैं कि कोई लड़की थ्रेअटर में फ़िल्म देखने जाए, और गर्भवती हो गयी हो? शायद आपसे में किसी ने भी ऐसा पहले कभी नहीं सुना होगा. तो आयिए आज हम आपको इस मामले के बारे में पूरे विस्तार से बताते हैं.

दरअसल , हम एक ऐसी लड़की के बारे बात कर रहे है , जो मूवी देखने जाती ही तो वो प्रेग्नेंट हो जाती हैं. बता दें, की ये लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती बल्कि , सिर्फ अपने पेट को फुला लेती है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वो प्रेग्नेंट हैं. अब आपको ऐसा करने की पीछे कि वजह भी बता देते हैं. दरअसल, सिनेमाघरों में बाहर से कुछ भी खाने या पीने का ले जाने नहीं दिया जाता है, इसीलिए , इस लड़की ने ये तरीका जिससे वो ऐसा कर के बच निकलेगी और उसको कोई पकड़ भी नहीं पाएगा.

इस लड़की को जब भी कोई मूवी देखने जाना होता था तो वो अपने पेट में फोम चिपका लेती है जिससे वो प्रेग्नेंट लगने लगती है और उसमें वो स्नैक्स और कोल्ड्रिंक्स भर कर ले जाती थी. लेकिन एक दिन सिक्यूरिटी चेकिंग के चलते ये लड़की पकड़ी गयी. एक बात सुनकर आपको और भी हैरानी होगी की इस लड़की ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.