Categories
Other

बिग बॉस के हिंदु-स्ता-नी भाऊ कर चुके हैं इस न्यूज़-पेपर में क्रा-इ-म रिपोर्टर का काम, देखें Unseen तस्वीरें

आजकल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल और फेमस हो चुके हिन्दुस्तानी भाऊ को तो आप सभी बहुत अच्छे से वाकिफ़ ही होंगे । हिंदुस्तानी भाऊ जिनका असली नाम विकास पाठक हैं उन्होंने जिस दिन से बिग बॉस 13 के घर में एंट्री ली है, उसी वक़्त से पूरे घर का माहौल ही बदल गया था , और बिग बॉस के घर में हँसी मज़ाक का डोस डबल हो हैं । भाऊ का संजय दत्सीत स्टाइल हर किसी को बेहद पसंद आता हैं , लेकिन आज हम आपको हिंदुस्तानी भाऊ की ज़िन्दगी से जुड़े कुछ ऐसे अनसुने किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं ।

ऐसा बहुत ही कम लोग जानते हैं कि हिंदुस्तानी भाऊ इंटरनेट सेंसेशन से पहले एक क्राइम रिपोर्टर भी रह चुके हैं । टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, हिंदुस्तानी भाऊ ने एक लोकल न्यूज पेपर के लिए काम किया था, और उन्हें 2011 में बेस्ट चीफ क्रा-इम रिपो-र्टर का अवॉर्ड भी मिला था ।

हिंदुस्तानी भाऊ की अरेंज मैरिज हुई थी, और वह अपने बेटे आदित्य संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं । उन्होंने अपने दाएं हाथ में बेटे के नाम का टैटू भी बनवाया है। ऐसा पता चला हैं की हिंदुस्तानी भाऊ को बाइक्स का भी बहुत शौक हैं ।

हिंदुस्तानी भाऊ एक पॉपुलर यूट्यूबर भी हैं । वो भारत-पाक और राष्ट्रभक्ति के मुद्दे पर वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डालते हैं, और उनके वीडियो में खूब गाली-गलौ-च भी होता हैं ।

हिंदुस्तानी भाऊ खुद का एक एनजीओ भी चलाते हैं, जिसका नाम ‘आदित्य युवा प्रतिष्ठान’ हैं ।

आपको बता दें, कि हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. उनकी पत्नी अश्वि-नी ने पुलिस में ये शिकायत दर्ज कराई हैं जो उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे उनके पति के खिलाफ गलत बयानों को लेकर किया हैं ।

अश्विनी ने शिकायत में लिखा है – “कई गलत और फर्जी मैसेज, बयान और वीडियो सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ बनाए गए हैं, और जो लोग अपने आपको उनका भाई, आंटी या रिश्तेदार बता रहे हैं, वो उनके कोई भी नहीं लगते हैं। हमारे परिवार में सिर्फ मेरी सास, मेरा बेटा, मेरे माता-पिता और हिंदुस्तानी भाऊ का भतीजा संदेश हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.