Categories
Other

होलिका दहन पर बन रहा है विशेष योग, ये 3 राशियां होंगी मालामाल

रंगों के पर्व होली की शुरुआत हो चुकी है।होली हिंदुओं का प्रमुख त्योहार है। 10 मार्च को रंग वाली होली और 9 मार्च को होलिका दहन का त्योहार मनाया जाएगा। ज्योतिषियों के अनुसार इस साल होलिका दहन पर ध्वज योग बन रहा जो 3 राशियों के लिए बहुत खास रहने वाला है

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसलिए खास है होलिका दहन… इस समय गुरु अपनी स्वराशि धनु में बैठे हुए हैें और इनकी दृष्टि चंद्रमा पर पड़ रही है। होलिका दहन सोमवार को है और सोमवार का दिन चंद्रमा का माना जाता है, इसलिए चंद्रमा के प्रभाव से इस बार होलिका दहन खास बन जाएगा। ध्वज योग कार्यों में सफलता दिलाता है और मान सम्मान में वृद्धि होती हैं।

वृषभ राशि : इस राशि के लोगों को इस ख़ास योग से कार्यक्षेत्र में सकारत्मक बदलाव नजर आएंगे। परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। व्यापार में सफलता मिलेगी और धन लाभ होगा।

कन्या राशि : इस योग से इस राशि के लोगों के मन में शांति रहेगी। आपकी मेहनत से आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे।आपके जीवन से जल्दी ही सारी परेशनियाँ दूर होंगी।

तुला राशि : इस राशि के जातकों के सफलता के योग बन रहे हैं। परिवार का पूरा साथ मिलेगा और धन से जुड़े मामलों में भी सफलता मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.