Categories
Other

इस दिग्गज अभिनेत्री का अचानक हुआ निधन, फिल्म जगत में छायी शोक की लहर!

ये साल फिल्म जगत के लिए कुछ खास अच्छा साबित नहीं हो रहा है क्योंकि अभी साल शुरू ही हुआ है और आए दिन किसी न किसी बड़े हस्ती की मौत की खबर सुनने को मिल रही है. आपको बता दें कि बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मो में बेहतरीन भूमिका निभाने वाली बेहद खूबसूरत अभिनेत्री का निधन हो गया. वह काफी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आइये आपको बताते हैं उनका नाम.

लॉस एंजेलिस, 16 फरवरी फिल्म व रंगमंच की दिग्गज अभिनेत्री लिन कोहेन का निधन हो गया है. वह 86 साल की थीं. लिन हिट टेलीविजन सीरीज ‘सेक्स एंड द सिटी’ में अपने निभाए गए किरदार मैगडा के लिए मशहूर हैं. शनिवार को डेडलाइन डॉट कॉम ने अपने एक रिपोर्ट में बताया कि उनकी मैनेजमेंट कंपनी द्वारा की गई घोषणा में मौत के कारण का खुलासा नहीं किया गया है.आखिरी वक्त में उनके साथ उनके पति रोनाल्ड कोहेन थे। अंतिम संस्कार से संबंधित किसी भी बात की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

लिन ‘डैमेजेस’ और ‘लॉ एंड ऑर्डर’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। ‘द मार्वलस मिसेज मैसेल’, ‘गॉड फ्रेंडेड मी’, ‘शिकागो मेड’ और ‘मास्टर ऑफ नन’ जैसे टेलीविजन कार्यक्रमों वह अतिथि भूमिका में नजर आई थीं।जहां तक रही फिल्मों की बात, तो वह ऑस्कर में नामांकित स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘म्युनिख’ में भी काम कर चुकी हैं। इसमें उनके किरदार का नाम गोल्डा मीर था। वह ‘द हंगर गेम्स : कैचिंग फायर’ जैसी और भी कई परियोजनाओं का हिस्सा रह चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.