Categories
Other

90 के दशक की मशहूर सिंगर का हुआ नि’धन, सदमे में इंडस्ट्री

80 और 90 के दशक की मशहूर हॉ़लीवुड सिंगर मैरी फ्रेडरिक्सन का 61 साल की उम्र में निधन हो गया है. पॉप सॉन्ग्स से फेमस होने वाली मैरी के लिए पिछले एक दशक से ज्यादा का समय चुनौती पूर्ण रहा. वे पिछले 17 साल से कैंसर से लड़ रही रही थी और हारकर वो जिंदगी की इस जंग से हार गयी. वे अपने ब्रेन ट्यूमर के इलाज के लिए रेडिएशन ट्रीटमेंट से गुजर रही थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, मैरी के परिवार वालों ने एक आधिकारिक बयान में सिंगर के निधन की घोषणा की है.

साल 2002 में ब्रेन ट्यूमर का पता चला था

सिंगर की मौत की खबर के बाद फैंस शॉक में हैं. साल 2002 में खबर आई थी कि मैरी को बाथरुम में गिरने की वजह से सर में चोटें आई थी. उसी समय मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद पता चला था कि सिंगर को ब्रेन ट्यूमर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मैरी को बचने के सिर्फ 25 प्रतिशत चांस बताए गए थे. मैरी ने इसके बाद रेडिएशन ट्रीटमेंट का सहारा लिया था.

हालांकि मैरी ने साल 2016 तक परफॉ़र्म करना जारी रखा था और कई सालों बाद उन्होंने इस साल ये घोषणा की थी कि वे अपनी बीमारी के चलते परफॉर्म नहीं कर पाएंगी. मैरी की मौत के बाद दुनिया भर से उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उन्होंने फेडिंग लाइक ए फ्लावर, लिस्टन टू योर हार्ट, स्लीपिंग इन माई कार जैसे कई लोकप्रिय सॉन्ग्स को अपनी आवाज दी है और उन्हें 80 के दौर की सबसे कामयाब सिंगर्स में शुमार किया जाता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.