Categories
News

सोशल मीडिया के जरिए सा’जिश: जवा’नों के साथ अ’श्लील वीडि’यो बनाकर……, युवती गिर’फ्तार!

वायरल न्यूज़

गिरफ्तार युवती और उसके साथी के पास से पुलिस पांच मोबा’इल फोन बरा’मद किये हैं |

मेरठ’एक घंटा पहले’कॉपी लिंक’यूपी के मेरठ में पुलिस ने हनी ट्रे’प गैं’ग का खु’लासा किया है। एक महिला समेत दो लोगों को पकड़ा गया है ले’किन उसके साथि’यों की तला’श पुलिस कर रही है।गिर’फ्तार युवती और उसके साथी के पास से पुलिस पांच मोबा’इल फोन बरामद किये हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस ने एक ऐसे गि’रोह का खुलासा किया है जो सेना के ज’वान और अन्य लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसा’कर उन्हें ब्लैक’मेल करता था। पुलि’स ने इस गिरोह की एक यु’वती और उसके साथी को गिर’फ्तार करते हुए यह खु’लासा किया है। गिरोह के अन्य सा’थियों की तला’श में पुलिस जुटी है।

पुलिस के अनु’सार जिले की साइ’बर सेल और नौचं’दी थाने को एक शिका’यत मिली थी, जि’समें एक युवक ने शिका’यत की थी कि मे’रठ की एक युवती और युव’क अपने सा’थियों के साथ मिलकर लोगों को हैनी ट्रै’प में फंसा कर ब्लै’कमेल कर रहे हैं। इस गि’रोह ने सेना के ज’वानों को भी अपना शि’कार बनाया है।

शिका’यत पर पुलिस ने जांच पड़’ताल करते हुए इस गिरोह की एक युवती की पह’चान की और उसे उसके एक साथी के साथ गिर’फ्तार कर लिया। पूछ’ताछ में पता चला कि इस गैंग की यह यु’वती पहले लोगों से दो’स्ती करती थी, और उसके बाद उनका अश्ली’ल वीडि’यो बनाकर उन्हें ब्लैक’मेल करते थे। इस गैंग ने सेना के कई जवा’नों को भी अपने जाल में फंसा’कर उनसे पैसे ठगे।

मोबा’इल फोन में मिली अश्ली’ल वीडियो गिर’फ्तार युव’ती और उसके साथी के पास से पुलिस पांच मोबा’इल फोन बरा’मद किये हैं। बरामद मोबा’इल फोन में कई लोगों की अश्ली’ल वी’डियो मिली है। बताया गया कि इस गिरोह के नि’शाने पर हरि’याणा, गुज’रात और राज’स्थान के फौजी रहते थे। हरि’याणा के एक जवान को मेरठ बुला’कर उसकी होटल में अश्ली’ल वीडियो बनाने की बात भी साम’ने आयी है। पी’ड़ित जवान को यह युव’ती बे’होश कर उसका सामान और पैसे लूट’कर फरार हो गई थी। होटल के सीसी’टीवी कैमरे की फुटे’ज में यु’वती कैद हो गई थी, उसी के आ’धार पर युवती की पह’चान की गई।

सोशल मीडिया पर मैसेज भेज’कर फंसाते थे जाल में पूछ’ताछ में सामने आया कि युवती सोश’ल मीडिया पर मैसेज भेज’कर दो’स्ती का आफर देती थी, जब उसके जाल में कोई फंस जाता था तब वह उसकी धोखे से अश्ली’ल वीडि’यो बनाकर उन्हें ब्लैक’मेल करते थे। भीड़’भाड़ वाले स्था’नों पर पर्ची पर नाम और मोबा’इल नंबर लिख’कर कॉल मी लिखकर भी लोगों को अपने जाल में फंसा’ता था।

370 के बाद जम्मू कश्मीर में फिर से पॉलिटि’क्स पटरी पर आ गई है. जिला विकास परि’षद के चुनाव का विश्ले’षण जरूरी है. ये क’श्मीर में आगे की राह दिखाने वाला चुनाव है. पहली बात ये कि जम्मू डिवी’जन में बीजेपी का सिया’सी दबद’बा कायम है. 10 में से 6 जिलों में बीजेपी को बहु’मत मिल चुका है. दूसरी बात ये कि कश्मीर घाटी में 6 पार्टियों के गुपकार गठबं’धन का दब:दबा है. 10 में से 9 जिलों में गुप’कार गठ’बंधन को बढ़त है. तीसरी बात ये कि बीजेपी ने कश्मी’र घाटी में पहली बार कोई सीट जीती है. घाटी में उसके तीन कैंडि’डेट जीते हैं.चौथी बात ये कि घाटी में बड़ी सं’ख्या में निर्द’लीय भी जीते हैं, बीजेपी का दावा है कि ये निर्दलीय उसके साथ हैं. सीटों के आंकड़ों के बीच बड़ा संदेश ये है कि कश्मीर को अल’गाव और आ’तंक का एजेंडा नहीं, कश्मीर को विकास का एजेंडा चाहिए. कश्मीर 370 से आगे बढ़ चुका है. अब राज’नीति को भी इसी के साथ चलना होगा. वहां की पुरानी राज’नीति को और पाकि’स्तान को नए कश्मीर ने बड़ा सबक दिया है. देखें खब’रदार, रोहित सर’दाना के साथ.