Categories
News

ल’ड़की के ग’र्भ में प’ल र’हा ब’च्चा इंसा’न न’हीं ब’ल्कि घो’ड़े का था, तस्वी’रें दे’ख उ’ड़ जाएं’गे हो’श…

हिंदी खबर

अक्स’र हमा’रे सा’मने क’ई ख’बर ऐ’सी आ’ती हैं जो कि सो’चने प’र मजबू’र क’र दे’ती हैं कि ऐ’सा भी कु’छ हो सक’ता हैं। ऐ’सी ही ए’क अनो’खी ख’बर मैन’चेस्‍टर से आ र’ही हैं ज’हाँ ए’क लड़’की गर्भव’ती हु’ई हैं ले’किन हैरा’नी की बा’त य’ह हैं कि उस’के ग’र्भ में इंसा’न न’हीं ब’ल्कि घो’ड़े का ब’च्‍चा प’ल र’हा हैं। 24 सा’ल की इ’स लड़’की ने क’भी स’पने में भी न’हीं सो’चा था कि उ’सके सा’थ ऐ’सा भी कु’छ हो’गा। इ’स लड़’की को पि’छले ती’न मही’नों से पे’ट द’र्द की शि’कायत थी। शुरुआ’त में लड़’की ने इ’स द’र्द का मामू’ली सम’झकर डॉ’क्‍टर से दवा’ईंयां ले लीं। ज’ब द’र्द में आ’राम न’हीं मि’ला तो उस’ने जां’च करवा’ना बेह’तर स’मझा।

रिपो’र्ट के सा’मने आ’ते ही व’ह है’रान र’ह ग’ई, क्‍यों’कि उ’से प’ता च’ला कि व’ह प्रेग्‍’नेंट है। लड़’की इ’स बा’त से भी है’रान थी कि उस’ने क’भी कि’सी को सं’बंध न’हीं ब’नाए थे। फि’र व’ह प्रेग्‍’नेंट कै’से हो ग’ई। सोनोग्रा’फी कर’वाने प’र प’ता च’ला कि उ’सके ग’र्भ में कि’सी इं’सान का न’हीं ब’ल्कि घो’ड़े का ब’च्‍चा प’ल र’हा है। त’ब जा’कर इ’स ल’ड़की को अप’नी गल’ती का अहसा’स हु’आ।

लड़’की ने बता’या कि व’ह घ’र प’र अक्‍स’र ए’डल्‍ट फि’ल्‍में दे’खा कर’ती थी। ए’क दि’न वह मू’वी देख’ते-देख’ते अप’ने घ’र के पी’छे बं’धे घो’ड़े के पा’स ग’ई औ’र उस’के सा’थ गं’दी हर’कतें की। उ’स सम’य लड़’की को अं’दाजा न’हीं था कि उ’सकी ए’क गल’ती उ’से इत’ना भा’री प’ड़ सक’ती है।