Categories
News

कोवि’ड अस्पता’ल में बाथरूम में बैठी हैं कोरो’ना संक्र’मित महिलाएं, नजारा देख हो जाएंगे….

हिंदी खबर

कैथल. हरियाणा की खट्ट’र सरकर एक तरफ प्रदेश में बेहत’र स्वास्थ्य सुवि’धाओं का दा’वा करते नहीं थ’क रही तो दूसरी तरफ द’म तो’ड़ती स्वास्थ्य सेवाएं चिं’ता बढ़ा रही हैं. को’रोना मरी’जों (Corona Patients) की देखभा’ल के नाम पर क्या स’लूक किया जा रहा है. इसकी वीडियो कैथल के सरकारी अस्प’ताल (Government Hospital) में बने को’विड सेंटर से सामने आई है. वाय’रल वी’डियो में देखा जा सकता है कि कोरो’ना पी’ड़ित म’रीज को बे’ड के साथ बांध’कर रखा गया है. वीडियों में दो बु’जुर्ग महिलाएं बाथ’रुम के सामने ला’चार बैठी हुई न’जर आ रही हैं.

अस्तपा’ल के कोवि’ड नो’डल अधिकारी डॉ’क्टर राजीव से इस बारे में बात’चीत की गई तो वो गो’लमोल ज’वाब देते नजर आए. डॉ’क्टर रा’जीव ने कहा कि अस्तपा’ल में सभी मरी’जों का अच्छे से ध्या’न रखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये वीडि’यो किसने और किस नी’यत से या किस परिस्थिति’यों में बनाया है. उन्होंने भी का’र्रवाई का न’पा-तु’ला से आश्वा’सन देकर अपनी बात पूरी कर दी.

वहीं इस पूरे मा’मले पर प्रिंसिपल मेडि’कल ऑफि’सर या’नी पीएमओ रेनू चा’वला ने कहा कि उनके अस्पता’ल में स्टा’फ दिन-रात मरी’जों की सेवा कर रहा है. वीडियो के बारे में जब पीए’मओ रेनू चा’वला से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस वीडियो की पु’ष्टी नहीं करती. इसके साथ उन्होंने कहा कि अगर ये वीडि’यो सही है तो लापर’वाह स्टा’फ के खि’लाफ कार्र’वाई करेगी.

वहीं इस दिल द’हला देने वाली इस वी’डियो को श’ब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. इन म’रीजों की हा’लत देखकर लग रहा है जैसे इनकी यहां कोई देखभाल करने वाली नहीं हैं. टॉ’यलेट के गेट पर बै’ठी बुजुर्ग त’ड़प रही है. लेकिन उसको वहां देखने वाला भी कोई नहीं है. एक और बुजु’र्ग वीडियो में बा’थरूम के सामने फ’र्श पर बैठी दि’खाई दे रही है.