Categories
Other

मुंबई के होटल में से’क्स रै’के’ट चला रही थीं, अरहान खा’न की एक्स गर्लफ्रेंड

बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात मतलब आज अमृता को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गि’र’फ्ता’र कर लिया गया है. अमृता को पुलिस रेड में मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया है. याथ ही अमृता के अलावा एक और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया है.

पुलिस ने होटल में ये रेड एक टिप मिलने के बाद डाली. DCP, Dr D Swamy ने टिप मिलते ही इस पर एक्शन लिया. पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया. जिसके बाद पुलिस के झांसे में आते ही उन लोगों को अरेस्ट कर लिया गया. अमृता को पुलिस रेड में अरेस्ट किया गया है. Dindoshi पुलिस के सीनियर PI Dharnendra Kamble ने बताया कि जिन दोनों एक्ट्रेसेज को पकड़ा गया वो दोनों से’क्स रैकेट का हिस्सा हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेज को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत गि’रफ्ता’र किया गया है.

आपको बता दें कि इसमें पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया है और पता चला कि वे अमृता और ऋचा के साथ कोऑर्डिनेट कर रही थीं, जो कि होटल के आसपास के इलाकों में थीं. जब अमृता को रेड के बारे में पता चला तो उसने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे पकड़ लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.