Categories
bollywood

इस दिग्गज अभिनेत्री के साथ फाइव स्टार होटल में हुई छेड़छाड़! शूटिंग के बाद….

बॉलीवुड खबरें

मुंबई के एक फाइव स्टार होटल (five star hotel) में एक अभिनेत्री के साथ छेड़’छाड़ का चौं’काने वाला मामला सामने आया है। पीड़ित अभि’नेत्री एक वेब श्रृं’खला के शू’टिंग के अवसर पर होटल में ठहरी थी।

बताया जाता है कि, शूटिं’ग से लौटने के बाद वह अपने कपड़े ब’दलने के लिए होटल के वॉश’रूम गई थी। इसके बाद होटल के ही एक कर्म’चारी ने उसके साथ दु’र्व्य’वहार करने की को’शिश की है। पी’ड़िता ने एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिका’यत द’र्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घट’ना शनिवार को दक्षिण मुंबई के एक पांच सिता’रा होटल में घ’टी। पीड़िता हो:टल की 37 वीं मंजि’ल पर रुकी हुई थी, वह वॉश’रूम में कपड़े बद’लने गई थी। जिसके बाद होट’ल का एक कर्म’चारी वहां आ गया और अभि’नेत्री के साथ दु’र्व्य’वहार करने लगा।इसके बाद पी’ड़िता ने शोर मचा’ना शुरू कर दिया, यह देख आरो’पी ने अभि’नेत्री का मुंह दबाने लगा। लेकिन अभि’नेत्री ने किसी तरह से अपने को आ’रोपी के चंगु’ल से छुड़ा’या और शोर मचाते हुए भाग कर वॉश’रूम के बाहर आ गई। 

इटने में वहां अ’न्य कर्म’चारी भी जमा हो गए। पी’ड़ित अभि’नेत्री द्वारा सारा वाकया बताए जाने के बाद सभी ने आ’रोपी को पीटा और पक’ड़कर NM जोशी पुलिस के हवाले कर दिया।

एनएम जोशी मार्ग पु’लिस ने आ’रो’पी दिले’श्वर महंत के खिलाफ भारतीय दं’ड संहिता की वि’भिन्न धारा’ओं के तहत माम’ला दर्ज किया है, जिसमें यौ’न शोष’ण भी शा’मिल है। हालां’कि पुलिस ने अभी तक आ’रोपी के खिलाफ की दर्ज नहीं किया है।