Categories
Other

घर के आस पास दिखता हैं ये पौधा तो तुरंत ही इसकी जड़ घर ले आयें, हर परेशानियों को चुटकियों में करेगा दूर!

कई बार लोग मेहनत के बावजूद पैसों की बचत नहीं कर पाते हैं. इसकी वजह घर में किसी तरह का वास्तु दोष होना एवं कुंडली में अशुभ ग्रहों का प्रभाव होना हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे पोधें के बारे में बताने वाले हैं. जिसके जड़ को घर लाने के तुरंत बाद आपको असर दिखना शुरू हो जायेगा. आपके घर पर किसी टोने टोटके का असर नहीं होगा. इससे आपका घर हमेशा सुरक्षित रहेगा. इसके साथ ही इससे आपके घर की आर्थिक स्थिति भी बेहद मजबूत हो जाती है. आइये आपको बताते हैं इस पौधें का नाम.

ये तो सब जानते है कि आक का पौधा कितना फायदेमंद होता है. हालांकि इस पौधे से क्या क्या फायदे होते है, इसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. इसलिए आज सबसे पहले हम आपको इसके कुछ बेहतरीन फायदों के बारे में बताना चाहते है. अगर आपकी एक आंख में पीड़ा हो रही हो तो जिस आंख में पीड़ा हो रही हो उसके दूसरे पैर के अंगूठे पर श्वेत यानि सफेद आक को दूध से पूरी तरह गीला करके कुछ देर रखने से काफी राहत मिलती है. इसके इलावा अगर आप आक के पौधे को अपने घर के द्वार पर लगा देंगे, तो आपके घर पर किसी भी बुरी शक्ति का वास नहीं होगा. इन सबसे छुटकारा पाने के लिए आक के पौधे का उपाय बहुत कारगर साबित होता है, तो कैसे करें इसका इस्तेमाल आइए जानते हैं.

आक के पौधे को लाते समय आपको कुछ खास बातों का भी ध्यान रखना चाहिए. सुबह के समय आक की जड़ को घर में लाकर साफ़ करके धूप में रख दे. जब आक की जड़ घर लेकर आये तो पीछे पलट कर न देखे. उसके बाद गणपति जी के मंत्र ॐ गं गणपतये नमः या ॐ श्री विघ्रेश्वराय नमः का एक सौ इक्यावन बार जाप करे. उसके बाद इस जड़ को अपनी कमर से बांध ले. इससे आपको जल्द ही संतान की प्राप्ति हो जाएगी. इसके इलावा अगर आप किसी को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते है तो रवि पुष्य या गुरु पुष्य के दिन सुबह के समय आक की जड़ को विधि अनुसार निकाल कर साफ कर ले और इसे पानी के साथ पीस ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published.