Categories
News

HOWDY MODI : ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में PM मोदी के भाषण की कुछ खास बातें

ह्यूस्टन। ह्यूस्टन में रविवार मेगा शो (ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री NRG स्टेडियम), नरेंद्र मोदी (मोदी Naredra)। अमेरिकी राष्ट्रपति, डोनाल्ड ट्रम्प भी भाग लिया। प्रधानमंत्री स्टेडियम कि भीड़ को सुनने के लिए। पढ़ें 10 Baten- कुछ शब्द मोदी

आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई: प्रधानमंत्री आतंकवाद के खिलाफ “निर्णायक लड़ाई” लेने के लिए आग्रह किया और कहा, अमेरिका की चर्चा करते हुए और मुंबई में आतंकवादी हमलों, जहां मस्तिष्क कि 9/11 और 26/11 के आतंकी हमलों को खोजने के लिए। मोदी ने अमेरिका की प्रशंसा की और इसराइल आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत के साथ सहयोग करने के लिए।
नारा सरकार की विजय की इस पल:

उन्होंने अपने भाषण में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की प्रशंसा की। भारत में मोदी ने कहा कि ट्रम्प के अध्यक्ष के साथ बहुत अच्छी तरह से जोड़ती हैं। ट्रम्प ने कहा कि वह किसी भी प्रस्तुति पर निर्भर नहीं करता। अरब लोगों को शब्द-शब्द ट्रम्प का पालन करें। प्रधानमंत्री ‘विजय इस समय सरकार नारा दोहराया।

अनुच्छेद कश्मीर को हटाता है
370: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के विकास के लिए जाना नहीं था भारत के लिए स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत के कानून के एक लेख 70 साल की बाहर आ रहे हैं समाप्त हो गया है 370 अनुच्छेद 370 विकास और जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों के समान अधिकारों से वंचित कर दिया गया था। लाभ आतंकवादी और अलगाववादी लिफ्ट थे।

कर प्रणाली सरल है: कर प्रणाली को सरल बनाकर सरकार को जनता की कठिनाइयों को दूर करने का प्रयास किया। जीएसटी लाया। पानी देश में अपनी लगभग 35 लाख धोखाधड़ी कंपनियों समाप्त हो गया। भ्रष्टाचार की अर्थव्यवस्था की स्वतंत्रता के साथ देश ट्रैक करने के लिए नेतृत्व किया। Ujjawala योजना के तहत देश की आबादी मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया है।

$ 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था: सरकार की आर्थिक पहल के संदर्भ में मोदी, उन्होंने कहा भारत 5.000 अरब $ की अर्थव्यवस्था का निर्माण और काम शुरू करने के योजना नहीं है। हम बुनियादी ढांचे, निवेश और निर्यात में सुधार के लिए काम कर रहे हैं।

भारत नई संकल्प: प्रधानमंत्री ने कहा कि सबसे बड़ी मंत्र सभी विकास, भारत की अधिक से अधिक राजनीतिक भागीदारी के आसपास, भारत के सबसे लोकप्रिय नारा कार्यान्वयन और नए भारत के भारत के उच्च संकल्प का संकल्प है।

यह 10 हजार ऑनलाइन सेवा थी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 10,000 ऑनलाइन सेवाओं राज्य और भारत की केंद्र सरकार ने कहा। लगभग 50 लाख लोगों को एक दिन के लिए अपने स्वयं पूरा टैक्स रिटर्न दिया है। कर वापसी 1-2 महीने है, जो अपनी उंगलियों पर अब है में आता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पासपोर्ट 2-3 महीने अब एक सप्ताह में वापस घर था।

बोली, अद्भुत Vesbhushaan बनाने: मोदी ने कहा कि सदियों से हमारे देश की भावना, भाषाओं के सैकड़ों, बोलियों के सैकड़ों, सह-अस्तित्व के साथ आगे बढ़ो। सिंह भारत के अलग-अलग भाषाओं कहा और उदार और लोकतांत्रिक समाज हमारे पहचान है। अलग भाषा, विभिन्न धर्म, पूजा, कपड़े इस धरती अद्भुत रहता है।

ज्यादातर महिलाएं चयनित: प्रधानमंत्री ने कहा कि 2019 में आम चुनाव में 61 लाख मतदाताओं की सहायता, ज्यादातर महिलाओं को सांसदों थे। दशकों बाद, भारत में पहली बार, एक सरकारी बाहर कार्यकाल पूरा करने के बाद, हमने पाया है कि यह एक और वजह से संभव है सबसे बड़ी जनादेश ले सकता।

सूचना भारत में सबसे कम कीमत वह 5 साल में 37 लाख बैंक खातों बनाया ने कहा कि भारत आज का सपना ‘न्यू इंडिया’ को पूरा करने में सक्षम हो गया है। 5 वर्षों में, हम और अधिक विकास असंभव है। डाटा नया सोना आज दुनिया में सबसे कम कीमत पर डेटा भारत में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.