Categories
News

Howdy Modi : मोदी ने ट्रंप को बताया विशेष शख्सियत, दिया- ‘अगली बार ट्रंप सरकार’ का नारा

ह्यूस्टन। रविवार को भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त राज्य अमेरिका गहरी मानवीय संबंधों और दोनों देशों के बीच संबंधों को मजबूत बनाने में ‘विशेष व्यक्ति के योगदान को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का जिक्र करते हुए बीच देखा जा सकता, यूनाइटेड के अध्यक्ष यूनाइटेड कहा प्रधानमंत्री के नेतृत्व दुनिया, मजबूत समृद्ध और संप्रभु भारत देखते हैं। मोदी मंच “अगली बार सरकार समाप्त करते हुये।” नए शीर्षक दिया
मोदी और उनके भाषण शुरू किया … “गुड मॉर्निंग, ह्यूस्टन, टेक्सास और गुड मॉर्निंग अमेरिका ने कहा है कि आज हमारे बीच एक विशेष व्यक्ति और किसी भी परिचय ग्रह पर हर व्यक्ति को उन लोगों के साथ परिचित है पर निर्भर नहीं सब है एक गहरी और स्थायी छाप छोड़ दिया जगह है।

प्रधानमंत्री अमेरिका ने कहा कि और अमेरिका के लोगों के लिए चिंता का विषय के बारे में सोच और संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए एक बार फिर से अच्छा ट्रम्प है। यह अमेरिकी अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ किया है। यह दुनिया पर पहुंच गया और अमेरिका Liakafi के बारे में किया गया है।

उन्होंने कहा कि स्टेडियम ट्रम्प ने कहा कि में भारतीय मूल के लोगों को याद दिलाया, “विजय समय की इस सरकार। इसके अलावा स्वतंत्रता दिवस व्हाइट हाउस में ट्रम्प के प्रशासन के दौरान जश्न मनाने के लिए अद्वितीय।

वह पहले तक पहुँचने के लिए इस महान देश के सिर घर में उसका नाम से जाना जाता है था। वैश्विक परिदृश्य के प्रमुख कमांडर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, राजनीति, आर्थिक अध्ययन और सुरक्षा आयाम, हर जगह अपने प्रभाव से लेकर।

उन्होंने कहा, “आज हम दोनों के बीच यह मेरा सम्मान और सौभाग्य की बात है कि वह (ट्रम्प) हर बार जब मैं का सामना करना पड़ा गरम डोनाल्ड ट्रम्प, से मुलाकात की दया और ऊर्जा से पता चला है के स्वागत के लिए एक अवसर है …

लगभग 50 हजार, डोनाल्ड ट्रम्प स्टेडियम पूर्ण NRG प्रधानमंत्री पर अपने भाषण में कहा कि अपने देश के लिए काफी अच्छा कर रहे हैं। कुछ महीने पहले, वह भारत में 60 मिलियन चुनाव में भाग लिया उनमें एक बड़ा जनादेश दिया।

ट्रम्प ने कहा कि जबकि हमारे देशों में भारतीय मूल के अमेरिकियों की भूमिका को स्वीकार करते हुए अमीर की तुलना में अधिक करने के लिए की तुलना में मैं उनके साथ काम करने के लिए तैयार हूँ। “उन्होंने कहा प्रधानमंत्री कार्यालय मोदी के नेतृत्व वाली भारत आगे बढ़ रहा है। भारत में 30 लाख लोगों को गरीबी से बाहर निकल गई किया गया है। 14 लाख लोग मध्यम वर्ग की श्रेणी में शामिल हो जाएगा।
अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा, “हमारी अर्थव्यवस्था के संदर्भ में तेजी से बढ़ रहा है क्योंकि हम मुक्त सरल और नौकरशाही प्रणाली रहे हैं।” ट्रम्प ह्यूस्टन समस्याओं में भारी वर्षा के कारण नुकसान और लोगो ले लिया कुछ दिन पहले।

यह अपने परिवार के द्वारा प्रस्तुत किया गया था, उन्होंने कहा: “श्री राष्ट्रपति, तुम मुझे 2017 में दे दी है (तो उन्होंने कहा, स्टेडियम में लोगों इशारा करते हुए) आज मेरे परिवार (अपने देश) मैं की पेशकश”।

मोदी ह्यूस्टन के मेयर कैसे हो, NRG स्टेडियम ‘सिलवेस्टर टर्नर कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में ह्यूस्टन की चाबी सौंप तक पहुँचते हैं। अमेरिका 24 गवर्नरों और कांग्रेस के सदस्यों को इस कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं।

प्रधानमंत्री क्रीम रंग का शर्ट, काले जैकेट NRG स्टेडियम और ह्यूस्टन पहना पैंट तक पहुंच गया। वहां उन्होंने बधाई दी उपस्थित लोग दो बार झुकाया। 50 से अधिक हजार लोगों को वर्तमान स्टेडियम थोड़ी देर और ‘मोदी मोदी के नारे के लिए खेल कर वाहवाही के साथ स्वागत किया गया।

पीएमओ ने ट्वीट किया, मोदी, ह्यूस्टन के लिए जो इतना शानदार गर्म धन्यवाद के हवाले से। “भारत NRG 10 घंटे में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारतीय रात 40 मिनट स्टेडियम तक पहुँचने अमेरिकी राजदूत केनेथ Juster और विदेश मंत्री जोनाथन प्राप्त किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.