Categories
News

प’त्नी ने से’क्स क’र’ने से कि’या म’ना तो द’रिं’दे प’ति ने प’त्नी के प्रा’इ’वे’ट पा’र्ट मे डा’ल दि’या ए’सि’ड, ज’वा’ब में प’त्नी ने भी डा’ल दि’या…

हिंदी खबर

लख’नऊ: ए’क वह’शी प’ति ने शा’रीरिक संबं’ध ब’नाने से इ’नकार कर’ने प’र प’हले तो क’थित रू’प से अप’नी प’त्नी के सा’थ रे’प कि’या फि’र उस’के प्रा’इवेट पा’र्ट में एसि’ड डा’ल दि’या. दि’ल द’हला दे’ने वा’ली य’ह घट’ना यू’पी के कन्नौ’ज जि’ले की है. घट’ना को अं’जाम दे’ने के बा’द आरो’पी प’ति फरा’र हो ग’या. जान’कारी मि’लने प’र प’हुंचे पी’ड़िता के पि’ता औ’र अ’न्य परि’जनों ने महि’ला को इला’ज के लि’ए जि’ला अस्प’ताल में भ’र्ती करा’या. पीड़ि’ता के पि’ता की तह’रीर प’र पु’लिस ने उ’सके प’ति, जे’ठ औ’र जेठा’नी के खि’लाफ ए’फआ’ईआ’र द’र्ज क’र आरो’पियों की त’लाश शु’रू क’र दी है.

कन्नौ’ज के ति’र्वा स्थि’त ए’क गां’व में र’हने वा’ली पी’ड़िता के मु’ताबिक, उस’का प’ति सोम’वार को घ’र पहुं’चा. रा’त में उ’सने शारी’रिक सं’बंध बना’ने की को’शिश की, ले’किन प’त्नी ने इन’कार क’र दि’या. इस’से प’ति भ’ड़क उ’ठा औ’र उ’सने उस’के सं’ग जब’रन रे’प कि’या औ’र फि’र उस’के प्राइ’वेट पा’र्ट में एसि’ड डा’ल दि’या. घट’ना के बा’द आरो’पी प’ति मौ’के से फ’रार हो ग’या.

हा’लत बिग’ड़ने प’र महि’ला ने सौ’रिख एरि’या में र’हने वा’ले मा’यके वा’लों को घ’टना की सू’चना दी. जान’कारी मि’लने प’र प’हुंचे पी’ड़िता के पि’ता औ’र अ’न्य परि’जनों ने उ’से इ’लाज के लि’ए जि’ला अस्प’ताल में भ’र्ती क’राया औ’र इ’सकी सू’चना पु’लिस को दी. पीड़ि’ता के पि’ता के मुता’बिक उन’की उन’की बे’टी की शा’दी को पां’च सा’ल बी’त चु’के हैं. उ’सके दो ब’च्चे भी हैं. बा’वजूद इ’सके उन’का दा’माद, जे’ठ औ’र जे’ठानी बे’टी का दहे’ज के लि’ए उत्पी’ड़न क’रते हैं.