Categories
News

दोस्त के साथ प’त्नी को अप’त्तिजनक स्ति’थि में देख, प’ति के उ’ड़े हो’श देखे त’स्वीरें….

वायरल खबर

मध्य प्रदे’श के खर’गौन में डब’ल म’र्डर की गु’त्थी को पु’लिस ने सुल’झा लिया है. महि’ला और युव’क की ह’त्या के आ’रोप में पु’लिस ने मृ’तक के प’ति को ही गि’रफ्तार किया है. पु’लिस के मुता’बिक प’ति ने ही अपनी प’त्नी और उ’सके प्रे’मी की ह’त्या की थी.

पुलि’स ने बता’या कि प’त्नी को अपने प्रे’मी के साथ आ’पत्तिजन’क स्थि’ति में देख’कर उसका प’ति आ’पा खो बै’ठा और दो’नों की ला’ठी से पी’ट-पी’ट कर ह’त्या क’र दी. महि’ला का प’ति इ’स कद’र गु’स्से में था कि उस’ने मृत’क प्रे’मी की आं’खें फो’ड़ दी. इस’के बा’द प’त्नी की ह’त्या क’र श’व को घ’र के बाह’र फें’क दिया.

आ’रोपी अपनी प’त्नी के प्रे’मी के श’व को बा’इक प’र ला’दकर गां’व से 1 कि’लोमीटर दू’र पु’लिया के पा’स जाक’र फें’क दि’या. ह’त्या के आरो’पी ने डं’डे से ऐ’सा हम’ला किया कि प्रे’मी की दो’नों आं’ख फू’ट गई. घट’नास्थल से ले’कर पु’लिया तक रा’स्ते पर पुलि’स को खू’न के निशा’न मि’ले थे.

इ’स सनस’नीखेज ह’त्या के बा’द जि’ले के ए’सपी शैलें’द्र सिं’ह चौहा’न ने खु’द मौ’के प’र पहुं’च क’र जां’च की थी. एस’पी के मुता’बिक खर’गौन के भाड’ली का लो’केश मा’नकर अपनी 28 व’र्षीय प’त्नी अनी’ता के सा’थ दसं’गा में मका’न नि’र्माण का का’म क’र रहा था. य’हीं प’र दे’हरी गां’व का र’वि उ’र्फ प्र’वीण भागी’रथ रा’णे भी का’म कर’ता था.

रवि’वार की सु’बह लो’केश भा’गते हु’ए गां’व पहुं’चा. ग्रा’मीणों से क’हा कि मे’री प’त्नी को कु’छ हो ग’या है और उसके मुं’ह से खू’न निक’ल रहा है, लो’केश उ’स व’क्त शरा’ब के न’शे में भी था. उसके कप’ड़ों प’र खू’न के नि’शान ल’गे हुए थे. ग्रामी’ण जब लोके’श के घ’र पहुं’चे उन्हों’ने उसकी प’त्नी अनी’ता का श’व दे’खा जब’कि उसके दो’स्त का श’व पुलि’या के पा’स प’ड़ा था. ग्रामी’णों ने ज’ब पुलि’स को बुला’या तो लोके’श मौ’के से भा’गने ल’गा जि’सके बा’द लो’गों को उ’स प’र श’क हो’ने ल’गा और बा’द में य’ही श’क सच्चा’ई में बद’ल गई.