Categories
Other

जब पॉ-र्न वीडियो में गैर म-र्दों के साथ दिखी पत्नी तो पति ने उसके साथ किया…

आये दिन अजीबो-ग़रीब ख़बरें सामने आती रहती हैं कुछ ख़बरें ऐसी होती हैं जिन पर यक़ीन कर पाना बहुत मुश्किल होता है।एक ऐसी ही अजीब ख़बर सामने आयी है जहाँ पति ने अपनी पत्नी को दूसरे आदमियों के साथ पो-र्न वीडियो में स-म्बं-ध बनाते हुए देखा। जिसे देखकर पति के पैरों तले ज़मीन खिसक गयी।

दरअसल एक 32 वर्षीय महिला डॉक्टर अपने पति को ज़बरदस्ती पो-र्न दिखाती थी और ठीक वैसा ही अपने साथ करने को कहती थी। पत्नी की इ-च्छाओं की पूर्ति के लिए वैसा ही करता था। एक दिन महिला का पति एक ऐसी ही विडीओ देख रहा था जिसे देखकर उसके होश उड़ गये, विडीओ में उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी और मर्दों के साथ शा-री-रिक स-म्बं-ध बना रही थी।

32 वर्षीय महिला और 33 वर्षीय शख्स मैट्रिमनिअल पोर्टल के जरिए मिले थे और साल 2018 में इनकी शादी हुई। दोनो की शादीशुदा ज़िंदगी बहुत अच्छी चल रही थी लेकिन जब पति को पत्नी की गंदी विडीओ दिखी तो उसने पत्नी से अलग रहना शुरू कर दिया । महि-ला ने बताया कि यह उसका पूर्व प्रेमी था, जो उसको ब्लैक-मेल करता था और यह विडियो इसलिए रखा है ताकि आगे जरूरत पड़ने पर इसे सबूत के तौर पर दिखाया जा सके।

…एक और विडियो मिला, पत्नी के साथ दूसरा शख्स

पत्नी की एक विडीओ मिलने के बाद शख़्स को एक ऑनलाइन एक विडीओ और मिला जिसमें उसकी पत्नी ग़ै-र म-र्द के साथ स-म्बं-ध बना रही थी। जब पति ने अपनी पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि शा-दी से पहले कई लोगों के साथ स-म्बं-ध बना चुकी है लेकिन ये नहि पता कि ये विडीओ ऑनलाइन कैसे अपलोड हो गयी। शख़्स अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया कि उसमें हमेशा के लिए उसे छोड़ दिया। पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने उससे अपनी पुरानी बातें छिपाई हैं इसलिए वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.