Categories
Other

पति ने किया शा-रीरि-क सं-बं-ध बनाने से इनकार, तो बीवी ने उठाया ये खौ-फ-ना-क कदम

पति पत्नी के बीच शा-री-रि-क स-म्बं-ध रिश्ते को मज़बूत करने में अहम भूमिका निभाता है। ऐसा हर समय ज़रूरी नही होता की पति पत्नी दोनो का ही मन स-म्बं-ध बनाने का हो, कभी कभी किसी एक का किसी भी वजह से मन नही होता जिस वजह से पति पत्नी में दूरियाँ बन जाती हैं। हाल ही में एक ख़बर ऐसी आयी जिसे जानकर आप सन्न रह जाएँगे। ड-रअसल पति का स-म्बं-ध बनाने का मन नहीं किया और वो सो गया जिसके बाद ग़ु-स्से में पत्नी ने उसके साथ जो किया वो आपको हिलाकर रख देगी।

दरअसल युगांडा में न एक रात 35 वर्षीय बीट्राइस एसेन ने अपने पति ओकोट से शा-री-रि-क सं-बं-ध बनाने की मांग करने लगी लेकिन पति ने सं-बं-ध बनाने करने से इनकार कर दिया. पति के इनकार  से नाराज होकर एसेन ने उसका प्रा-इवे-ट पा-र्ट ही का-ट डा-ला.

वहीं पीड़ित ओकोट ने कहा पूरे दिन जानवरों के शिकार की वजह से वो बुरी तरह थक गया था इसलिए घर पहुंच कर खाना खाया और सो गया. उसी दौरान पत्नी ने उस पर ह-म-ला कर दिया और उसके प्रा-इ-वे-ट पा-र्ट को का-ट दिया।

ओकोट के मुताबिक उसने अपनी पत्नी से शा-री-रि-क सं-बं-ध बनाने के लिए इसलिए भी इनकार कर दिया था क्योंकि उसकी पत्नी को श-रा-ब पीने की बुरी लत थी. ओकोट को उम्मीद थी कि एक दिन उसकी पत्नी इस गं-दी आदत से उबर जाएगी.

बता दें, एक सर्वे के मुताबिक युगांडा के गांवों में करीब 92 फीसदी लोग घरेलू हिं-सा में शा-मि-ल हैं और ज्यादातर मामलों में महिला के साथ दु-र्व्य-व-हा-र किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.