Categories
News

अ’स्पताल में भ’र्ती यु’वती के सा’थ ICU में कि’या ग’या रे’प, पू’री ख’बर प’ढ़ हो जा’एंगे है’रान….

वायरल खबर

गुरु’ग्राम: इ’स व’क्त की ब’ड़ी ख’बर हरि’याणा के गु’रुग्राम से आ र’ही है। य’हां के ए’क ना’मचीन अ’स्पताल में भ’र्ती युव’ती के सा’थ रे’प कि’या ग’या है।

जिस’के बा’द पी’ड़िता के पि’ता की शि’कायत प’र इ’स मा’मले में सु’शांत लो’क था’ने में रे’प का मुक’दमा द’र्ज क’र लि’या ग’या है। पुलि’स अ’ब इ’स के’स की जां’च में जु’ट ग’ई है।

उ’धर इ’स घ’टना के सा’मने आ’ने के बा’द से अस्प’ताल के दू’सरे म’रीज बेह’द ही ड’रे हु’ए हैं। उ’नके सा’थ उ’नके प’रिजन भी चिं’तित हैं।

वे चा’हते हैं कि कि’सी त’रह से उन’का म’रीज ज’ल्द ठी’क हो’कर अस्प’ताल से घ’र स’ही सला’मत लौ’ट जा’ये। उ’न्हें अ’पने घ’र के स’दस्य की सुर’क्षा की चिं’ता सता’ए जा र’ही है।

क्या है पू’रा मा’मला

दरअ’सल ये पू’रा वा’कया 22 अ’क्टूबर का है। गु’रुग्राम के ए’क प्राइ’वेट हॉ’स्पिटल में 21 वर्षी’य युव’ती को सां’स ले’ने में परे’शानी हो’ने प’र ए’डमिट करा’या ग’या था।

त’बीयत ज्या’दा बिग’ड़ने प’र उ’से आई’सीयू में र’खा ग’या था। इ’सी ज’गह प’र उस’के सा’थ रे’प की वा’रदात को अं’जाम दि’या ग’या था। खु’द पीड़ि’ता ने इशा’रों में लि’खकर अप’नी आप’बीती अ’पने परि’वार के लो’गों को ब’ताई थी। जि’सके बा’द पीड़ि’ता के घर’वालों को रे’प की वार’दात के बा’रें में प’ता च’ल पा’या।

इ’स स’म्बन्ध में व’हां की एसी’पी उ’षा कुं’डू का कह’ना है कि पी’ड़िता ने अप’नी शि’कायत में विका’स ना’म के कि’सी श’ख्स का जि’क्र कि’या है। लेकि’न व’ह अ’भी पू’री त’रह ब’यान दे’ने की हा’लत में न’हीं है। उस’का इ’लाज च’ल र’हा है। पू’री तर’ह ठी’क हो’ने के बा’द ही इ’स घ’टना के बा’रे में स्थि’ति सा’फ हो पा’एगी।