Categories
News

रेवाड़ी में डीपी के धमा’के से तीन मंजिला शो’रुम झुका, गिरने के डर से इलाका सील, देखिये तस्वीरें

डेली न्यूज़

रेवाड़ी शहर में एक तीन मंजि’ला शो’रुम धमाके के बाद आगे की तरफ झुक गया। धमा’के के बाद जैसे ही लोगों ने बाहर आ’कर देखा तो इमा’रत काफी झुक चुकी थी जिसके बाद पु’लिस प्रशा’सन को मामले की सूच’ना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच’कर इलाके को सील कर दिया है।

दरअ’सल दिवाली के मौके पर बा’जार में भीड़ लगी हुई थी। और लोग खरीद’दारी में जुटे हुए थे, लेकिन अचा’नक एक धमा’का हुआ और लोगों ने दुका’नों से बाहर आकर देखा। लोगों ने जैसे ही कोने पर बने तीन मंजि’ला शो’रुम को देखा तो हैरान रह गए। शोरुम आगे की तरफ झुक गया था और साइ’डों में जगह छूट गई थी।

बि’ल्डिंग के झु’कने से बाजार में अफरा त’फरी मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद शहर थाना पुलिस, दम’कल व बिजली नि’गम की टीमें भी मौके पर प’हुंच गई है। बा’जार को तीन तरफ से बंद कर दिया गया है।

शहर के मोह’ल्ला भजन का बाग निवा’सी मनोज पुत्र सतीश कुमार ने एसके गार’मेंट्स के नाम से पुरानी सब्जी मंडी में दुका’न की हुई हे। सुबह करीब 11 बजे ग्राह’क दुकान में कपड़े खरीद रहे थे। दीपा’वली त्योहार के चलते बा’जार में लोगों की भीड़ लगी हुई थी। इसी दौरा’न एसके गार’मेंट्स के भीतर खरी’ददारी कर रहे लोगों व दुका’नदार को तेज आवाज सुनाई दी। उन्हें लगा कि भू’कंप आ गया है। सभी डर’कर शोरूम से बाहर आ गए।

दुका’नदार मनोज कुमार ने इस पूरी घटना के लिए बिजली निगम को जिम्मे’दार ठहराया है। मनोज कुमार ने बताया कि क’रीब दस साल पूर्व ही उसने अपनी यह दु’कान बनाई है। निगम ने उस’की दुकान के पास से ही 11 हजार केवी की ला’इन डाली हुई है। दुका’न की जड़ में ही बि’जली का खंभा भी लगा हुआ है। 11हजार केवी की लाइन के का’रण दुकान में अक’सर करंट आता रहता है। शनि’वार को भी उन्हें करंट आने का अह’सास हुआ जि’सके बाद ही बिल्डिंग खिस’की है।

बिल्डिंग के खिस’कने की जान’कारी मिलते ही पु’लिस टीम के साथ मैं मौ’के पर पहुंच गया था। उपा’युक्त कार्या’लय में इसकी जान’कारी दे दी गई है तथा सभी रास्तों को बंद करा दिया गया है। तक’नीकी विशे’षज्ञों के आने के बाद ही आगे कुछ नि’र्णय होगा।