Categories
News

लड़’कियों को प’टाने के अ’चूक उ’पाय, इ’न्हे कर’ने से लड़’कियां खु’द आप’के पा’स भा’गती…..

हिंदी खबर

ऐ’से क’ई सा’रे का’म हो’ते हैं जो आ’मतौर प’र लड़’के ब’ड़ी आ’सानी से क’र ले’ते हैं ले’किन कु’छ का’म ऐ’से भी हो’ते हैं जि’न्हें कर’ने में उन’को बहु’त सा’री मु’श्किलें आ’ती हैं, जि’समें ए’क स’बसे ब’ड़ा का’म है लड़’की को इंप्रे’स कर’ना या लड़’की प’टाना। हा’लांकि य’ह को’ई बहु’त मुश्कि’ल का’म न’हीं है ले’किन आ’ज के स’मय में इ’समें भी इत’ना ज्या’दा कंपटी’शन ब’ढ़ ग’या है कि आ’पकी प’संद की लड़’की या कि’सी भी लड़’की को प’टाना ए’क मुश्कि’ल का’म हो चु’का है। लड़’कों के सा’थ अ’क्सर ऐ’सा हो’ता है कि व’ह सि’र्फ इ’स बा’त को स’मझ न’हीं पा’ते कि जि’स ल’ड़की से व’ह बा’त क’रते क’रते हैं व’ह उन’से तुरं’त कै’से इंप्रे’स हो जा’ए औ’र ऐ’से में अक्स’र ही ल’ड़की पटा’ने के त’रीके आज’माते र’हते हैं। ब’ता दें की को’ई ल’ड़का न’हीं चा’हता कि जि’स ल’ड़की से वो बा’त क’रें उ’स प’र उस’का कि’सी त’रह से ग’लत प्रभा’व प’ड़े क्यों’कि उस’का गल’त प्र’भाव उ’से उ’स लड़’की से दू’र क’र सक’ता है।

ब’ता दें कि व’क्त के सा’थ सा’थ ह’में अ’पने तौ’र-तरी’कों में भी बद’लाव कर’ना चाहि’ए औ’र बता’ओ अ’गर बेहत’र दि’शा में जा’ए तो य’हां प’र आ’पका का’म ब’न सक’ता है आ’पकी दो’स्ती आ’सानी से प्या’र में ब’दल सक’ती है।

तो चलि’ये जा’नते हैं कु’छ बे’हद ही आसा’न औ’र अस’रदार ल’ड़की प’टाने के तरी’के

  • ब’ता दें की आ’प जि’स ल’ड़की को पसं’द क’रते हैं उ’से आ’प व’क़्त दी’जिये औ’र जता’ये की आ’प ह’र प’ल उस’के सा’थ है, जै’से ज’ब व’ह स्कू’ल या कॉले’ज जा’ने के लि’ए नि’कल र’ही हो तो आ’प उ’सके सा’थ सा’थ चलि’ये औ’र को’शिश कीजि’ये की उ’ससे कु’छ ना कु’छ बा’त की’जिये। कु’छ दि’नों त’क ल’गातार आ’प ऐ’सा क’रने के बा’द अ’चानक से आ’प उ’स लड़’की को इ’ग्नोर कर’ना शु’रु की’जिए। ब’ता दें की आ’प खु’द दे’खेगें की उ’स दि’न से ही वो लड़’की आ’पको ढूँढ’ना शु’रू क’र दे’गी औ’र य’ह भी ज’रूर पू’छेगी की क’ल आ’प सा’थ क्यों न’हीं आ’ए औ’र फि’र इ’स त’रह आप’की बा’त ब’न जाए’गी।
Ladki patane ke tarike in hindi
  • ब’ता दें की लड़’की प’टाने के त’रीके आ’पके का’फी का’म आ सक’ता है, इस’के लि’ए स’बसे प’हले आ’पको उस’से नज’र से न’जर मिला’कर बा’त क’रना सीख’ना हो’गा। क’ई बा’र ऐ’सा भी हो’ता है की कु’छ बा’तें मु’ह से ना बो’ल क’र आँ’खों आँ’खों में ही हो जा’ती है औ’र साम’ने वा’ला आप’की बा’त को सम’झ भी जा’ता है। बा’त क’रने का य’ह स’बसे अ’च्छा तरी’का है औ’र चूं’कि लड़’कियों थो’ड़ी श’र्मीली भी हो’ती है तो उ’न्हे भी ल’ड़कों का ये त’रीका का’फी प’संद आ’ता है।
  • ब’ताना चा’हेंगे की ह’र लड़’की चाह’ती है कि उ’से उस’का सा’थी या ब्यॉ’यफ्रेंड कु’छ स्पेश’ल फी’ल करा’ए तो ऐ’से में अग’र आ’प उस’का ऑ’टोग्राफ ही मां’ग ली’जिये औ’र पू’छ डा’लिए कि क्या मु’झे आप’का ऑ’टोग्राफ मि’ल सक’ता है। आप’का इत’ना क’हना ही है की वो ब’हुत खु’श हों’गी औ’र नि’श्चित रू’प से आ’पकी ल’ड़की प’टाने की सम्भा’वना का’फी ब’ढ़ जा’एगी।