Categories
News

दुबई में खुली इस भारतीय की किस्मत !! रातों रात बन गया करोड़ों का मालिक….👇

खबरें

कहते हैं भगवान जब भी देता है सारी क’सर नि’काल देता है। यह क’हावत दुब’ई में रहने वाले केरल के एक श’ख्स पर बि’ल्‍कुल सटी’क बैठी है। इस श’ख्स को बु’ध’वार को दु’बई ड्यू’टी फ्री मि’लेनिय’म मि’लियने’यर में एक मि’लिय’न डॉ’लर की लॉ’टरी खुली है। दु’बई अं’तर्राष्ट्री’य ह’वाई अ’ड्डे ने कहा कि 21 वर्ष से दु’बई में रह रहे अ’नु पि’ल्लई ने 4 अक्टूबर को ऑ’नलाइ’न (टिकट नंबर 4512) खरी’दा गया ड्रॉ जीता है। दो बच्‍चों के पिता पि”ल्लई संयु’क्त अ’रब अ’मी’रात में एक नि’र्माण फर्म के सा’थ मै’नेजर के पद पर काम करते हैं।

पिल्‍लई ने कहा कि, “शुरू में मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था। मैं एक दशक से ज्यादा समय तक बड़े टिकट रै’फल्स में हिस्सा लेता था। यह मेरे लिए एक सपना के ह’कीक’त होने जैसा है। मैं वा’स्तव में इस किस्म के अद्भु’त प्रचार चलाने के लिए दुबई ड्यूटी फ्री का शु’क्रगुजा’र हूं।” उन्होंने कहा कि पुरस्कार राशि का निवेश कैसे करना है, इस बारे में फै’सला लेना अभी बाकी है। 

आपको बता दें कि भारतीय नागरिक दुबई में अधिक से अधिक ता’दाद में टिकट खरीदते हैं और उनमें से कई लोगों को जै’कपॉ’ट खुला है। दुबई अंत’र्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के मु’ताबिक, पि’ल्लई 1999 में मिले’नि’यम मि’लियनेय’र प्र’मो’शन की शुरुआत के बाद से यूएस 1 मिलियन डॉलर जीतने वाले 169वें  भारतीय है।