Categories
Other

मात्र 21 वर्ष की हैं ये भारत की सबसे खूबसूरत सन्यासी लड़की, देखें तस्वीरें!

आपने बहुत सी सन्यासी लड़कियों को देखा होगा. लेकिन आज की इस खास पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं ऐसी खूबसूरत लड़की के बारे में जो धर्म के प्रति बहुत आस्था रखती है. हम सभी बचपन से ही सुनते आ रहे है की कोई लड़का हो या लड़की, जो बचपन से अपना घर बार छोड़कर सन्यास ले लेती है और अपना सम्पूर्ण जीवन भगवान को समर्पित कर देती है. उसके बाद इन्हे ना की कोई लोभ या परिवार का मोह से कोई मतलब होता है ऐसी नेचर वाले लोग एक सच्चे सन्यासी बन जाते है. यह खूबसूरत सन्यासी लड़की धार्मिक संगीत कलाकार है. तो आइए देखते हैं इस खूबसूरत सन्यासी की तस्वीरें और जानते हैं इसके बारे में कई और बातें. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

हम जिस खूबसूरत सन्यासी की बात कर रहे हैं उसका नाम जया किशोरी है. जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई 1996 को राजस्थान में हुआ था. बचपन से ही वह धार्मिक संगीत की ओर दिलचस्पी रखती थी. ये अपनी भगवत कथा के लिए जानी जाती है क्योंकि ये कृष्ण भक्ति में लीन रहती है. ये हमेशा लोगो को कृष्ण लीला की कथा सुनाती है. उसने अपने इस दिलचस्पी को एक सही रास्ते पर लगाया और अब वह अपना सब कुछ छोड़ छाड़ कर ईश्वर की सेवा कर रही है.

जया किशोरी बहुत ही लोकप्रिय हैं और उनकी आवाज लाखों लोगों के दिलों की जान है. उन्हें जीवन का बहुत ज्यादा अनुभव है और उनका जीवन दूसरों के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा है. जैसा कि आप तस्वीरों में देख ही सकते हैं उनकी खूबसूरती किसी अभिनेत्री या मॉडल से कम नहीं है. ये अपनी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी टक्कर दे सकती है. जया की उम्र केवल 21 वर्ष है और वह जनता के लिए अनेक कार्यों में हिस्सा लेती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.