Categories
Other

इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, अपने चाहने वालों से से कही बड़ी बात

दुनियाभर में अब तक100 देशों में कोरोना वायरस संदिग्ध मामले सामने आ चुके हैं. देशों की तरह कोरोना वायरस भारत में भी अपने पैर पसार चुका है. इसका प्रकोप अब बढ़ता ही जा रहा है. जिसे देखते हुए सरकार भी कड़े कदम उठा रही है. आपको बता दें कि अभी तक भारत में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 165 के पार कर गई है. इस वायरस से कोई नहीं बच पा रहा हैं. इस वायरस के कारण सिलिब्रिटी भी घरों में बंद हो गये हैं. लेकिन फिर भी ये वायरस कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं. आपको बताते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में जिन्हें कोरोना हो गया हैं.

‘गेम ऑफ थ्रॉन्स’ स्टार इंदिरा वर्मा ने यह जानकारी दी है कि उनका कोरोना वायरस संक्रमण का टेस्ट पॉजीटिव आया है. मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री सीरीज से चौथे सीजन में जुड़ी थीं और उन्होंने एलारिया सैंड का किरदार साल 2014 से 2017 तक निभाया था. वर्तमान में वह ‘गेम ऑफ थ्रॉन्स’ की एमिलिया क्र्लाक के साथ ‘द सीगल’ में नजर आ रही हैं.उन्होंने आगे लिखा, “उम्मीद है कि हम जल्द वापसी करेंगे और आप सभी से निवेदन है कि हमारा सर्मथन करें.” इंदिरा ने आगे लिखा, “मैं उसके साथ बिस्तर पर लेटी हूं और यह अच्छा अनुभव नहीं है. सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें और अपने आसपास के लोगों का ध्यान रखें.”

अभिनेत्री ने बुधवार को प्रोडक्शन से कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें वह सह-कलाकारों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि शो स्थगित कर दिया है. फोटों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “बहुत दुख की बात है कि हमारी और दुनियाभर के कई शो कोविड-19 महामारी से प्रभावित हुए हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.