Categories
Other

पुलिस को शा’ही’न बा’ग के बारे में मिली खु’फि’या जानकारी, सरकार को हो रही चिं’ता!

पिछले दो महीने से दिल्ली के शा’ही’न बा’ग में नागरिकता संशोधन का’नून के खि’ला’फ हो रहा वि’रो’ध प्र’द’र्श’न अभी भी जारी है. आपको बता दें कि इस सब के बीच सुप्रीम कोर्ट ने वजाहत हबीबुल्ला से प्र’द’र्श’न’का’रि’यों से बातचीत करने और रिपोर्ट देने के लिए कहा था. आपको बता दें दिल्ली में लगातार दं’गें भ’ड़’क रहे हैं. इनसब के बीच अब पुलिस को एक अलग जानकारी मिली हैं. जिसे जानकर आप भी हो जाएं सावधान.

कुछ दिनों से भ’ड़’की हिं’सा के बाद बुधवार का दिन राहत भरा रहा. बुधवार को कहीं से भी हिं’स’क झ’ड़’पों की को’ई सूचना नहीं आई. संवेदनशील इलाकों में भारी संख्या में सु’र’क्षा ब’लों की तैनाती और लगातार हो रहे फ्लैग मार्च ने दिल्ली में एक बार फिर शांति स्थापित कर दी है. लेकिन अब दिल्ली पु’लिस को एक नई जानकारी मिली है. पुलिस को पता चला है कि रविवार को शा’ही’न बा’ग में भारी संख्या में लो’ग इकट्ठा हो सकते हैं. सूचना के मुताबिक वहां लो’गों के पा’स ह’थि’या’र भी हो सकते हैं. मीटिंग के दौरान प्रद’र्श’न’का’रि’यों ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से कहा है कि शा’ही’न बा’ग में प्रो’टे’स्ट की जगह सड़क से हटाने को लेकर वो आपस में बात करके तय करेंगे कि इस बारे में क्या करना है.

इस सूचना के हाथ लगते ही शाहीन बाग को लेकर दिल्ली पुलिस अ’ल’र्ट हो गई है. पुलिस ने सु’र’क्षा को लेकर की मीटिंग भी की है. मौजपुर, जाफराबाद, भजनपुरा और सीलमपुर में हुई हिं’सा को देखते हुए दिल्ली पुलिस अब शा’ही’न बा’ग के लिए अ’ल’र्ट हो गई है. दरअसल, पुलिस को खु’फि’या जा’न’का’री मिली है कि रविवार को शा’ही’न बाग इलाके के पास भारी तादाद में लोग जमा होने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.