Categories
News

खि’लाड़ी ने जि’से मा’ना था भग’वान, अ’ब उ’सी के सा’थ कि’या ये का’म….

हिंदी खबर

आई’पीएल में बुध’वार को मुं’बई इं’डियंस औ’र रॉ’यल चैलें’जर्स बेंग’लुरु के बी’च मुका’बला खे’ला ग’या.बेंग’लुरु ने प’हले बल्ले’बाजी कर’ते हु’ए 20 ओव’र में 164 र’न ब’नाए. इ’सके जवा’ब में मुं’बई ने 5 विके’ट से ये मु’काबला जी’त लि’या.

इ’स जी’त के स’बसे ब’ड़े ही’रो र’हे सूर्य’कुमार याद’व जिन्हों’ने ताब’ड़तोड़ बल्ले’बाजी कर’ते हु’ए 43 गें’दो में ना’बाद 79 र’नों की शान’दार पा’री खे’ली. मै’च के दौ’रान ऐ’सा प’ल भी आ’या ज’ब आर’सीबी के क’प्तान वि’राट को’हली औ’र सू’र्यकुमार या’दव आ’पस में भि’ड़ते न’ज़र आ’ए.अ’ब इ’स वाक’ये के बा’द सूर्य’कुमार के कु’छ पुरा’ने ट्वी’ट वा’यरल हो र’हे है जिस’में वो वि’राट को भग’वान मा नते न’जर आ र’हे है.

सूर्य’कुमार ने य’ह ट्’वीट आ’ज से चा’र सा’ल पह’ले कि’या था. उन्हों’ने मा’र्च 2016 में ट्वी’ट क’र लि’खा, ”ब’ड़ी जि’म्मेदारी ज’हां दवा’ब हो’ता है, मैं’ने व’हां भग’वान को भा’रत के लि’ए नंब’र ती’न प’र बल्ले’बाजी क’रते हु’ए दे’खा है”

इ’स ट्वी’ट के वायर’ल हो’ने के बा’द लो’ग सूर्य’कुमार को ख’री-खो’टी सु’ना र’हे है. लो’ग क’ह र’हे हैं कि सूर्य’कुमार ने अ’च्छा न’हीं कि’या ज’ब वो वि’राट को अप’ना भगवा’न मा’नते हो तो वो कै’से मै’दान में ल’ड़ स’कते हैं. क’ई लो’ग सूर्यकु’मार को स’ही ब’ता र’हे है. लो’ग क’ह र’हे है विरा’ट ने बि’ल्कुल भी अ’च्छा न’हीं कि’या,क’ई लो’ग मा’न र’हे हैं कि वि’राट को’हली ने सूर्यकु’मार के सा’थ स्ले’जिंग की थी.