Categories
Other

इरफ़ान खान ने अपने फ़ैन्स के लिए दिया था ये अंतिम मेसेज, सुनकर रोना आ जायेगा

ये मैसेज उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने कमबैक को लेकर दिया था. इस साल की शुरुआत में इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम के आने का ऐलान हुआ था. इरफान के एक साल तक पर्दे से गायब रहने पर फैन्स को उनका बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक वोइस मैसेज जारी किया था. जो आप सुन सकते हैं.

हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार, मैं इरफान। मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। यह फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ मेरे लिए बहुत ही खास है। सच, यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार में हमने बनाया है लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं, उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा आपको जानकारी दे दी जाएगी.

‘वो कहावत हैं ना When life gives you lemons, use them to make lemonade, बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। आपके पास और रास्ते भी क्या हैं, सकारात्मक रहने के अलावा। फिर जिंदगी में शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं ये आप पर है। ‘और हां मेरा इंतजार करिएगा।’इरफान

Leave a Reply

Your email address will not be published.