Categories
Other

इतने रूपए नहीं होने के कारण इरफ़ान ने छोड़ दिया था अपने पहले प्यार को

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान के बुधवार को अचानक नि’धन से पूरी इंडस्ट्री में मा-तम छा गया।इरफ़ान की अचानक बिगड़ी तबि-यत के कारण उन्हें मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया था।बता दें कि इरफान खान ने दो साल कैं-सर से लंबी जंग लड़ी है।इतने रूपए नहीं होने के कारण इरफ़ान ने छोड़ दिया था अपने पहले प्यार को. आइये जानते हैं कौन हैं उनका पहला प्यार.

बहुत कम लोगों को यह मालूम है कि उनका पहला प्यार क्रिकेट था। महज 600 रुपये न होने की वजह से वह सीके नायडू ट्रोफी में शामिल नहीं हो सके। यह अंडर-23 टूर्नमेंट फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शामिल होने की पहली सीढ़ी माना जाता है।साल 2014 के एक इंटरव्यू में इरफान ने माना था कि वह युवावस्था में क्रिकेटर बनना चाहते थे। और तो और उनका चयन सीके नायडू ट्रोफी के लिए भी हो गया था लेकिन पैसों की तंगी के चलते वह इसमें शामिल नहीं हो सके।

इरफान ने कहा था, ‘मैं क्रिकेट खेलता था और क्रिकेटर ही बनना चाहता था। मैं एक ऑलराउंडर था। जयपुर में अपनी टीम में सबसे युवा था। मैं इसी क्षेत्र में करियर बनाना चाहता था। मैं सीके नायडू टूर्नमेंट के लिए चुना गया। उस समय मुझे पैसों की जरूरत थी और मुझे समझ नहीं आया कि मैं घर पर कैसे मांगू। उस दिन मैंने फैसला किया कि मैं क्रिकेट में भविष्य नहीं बनाऊंगा। मैं उस समय 600 रुपये नहीं मांग सकता था।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.