Categories
Other

निधन से कुछ दिन पहले इरफ़ान खान ने किया था ये लास्ट ट्वीट

54 साल के इरफान खान ने मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली।मंगलवार को कोलोन इन्फ़ेक्शन के बाद उन्हें हॉस्पिटल में अड्मिट कराया गया जहाँ बुधवार की सुबह उन्होंने आख़िरी साँस ली। उनके निधन से फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों को और उनके फ़ैन्स को गहरा सदमा लगा है। शनिवार को इरफ़ान की मा का निधन हुआ था जिसमें वो लॉकडाउन की वजह से नहीं जा सके थे।

फ़रवरी में इरफ़ान खान की फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में वो एक मिठाई शॉप के ओनर बने थे। इरफ़ान की ऐक्टिंग के लाखों लोग दीवाने थे।बता दें इरफ़ान का आख़िरी ट्वीट भी इस फ़िल्म के लिए ही था जो निधन के 17 दिन पहले किया था। अंग्रेज़ी मीडीयमउनकी आख़िरी फ़िल्म रही और उनका उनका आख़िरी ट्वीट भी इस फ़िल्म के लिए।

इरफान ने 12 अप्रैल को अपने ट्विटर हैंडल पर आखिरी संदेश लिखा था, जो उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए ही था। यह 17 दिन पहले किया गया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- मिस्टर चंपक का दिमाग कहता है : प्यार अंदर होता है, ये आपको निश्चित करना है कि इसे बाहर दिखाएं।

इसके साथ इरफान ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें कोट लिखा था- अंदर से मैं बहुत भावुक हूं, बाहर से मैं बहुत खुश हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.