Categories
Other

शनिवार को हुआ था माँ का निधन, इरफ़ान नहीं पूरी कर पाए माँ की अंतिम इच्छा

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले फिल्म अभिनेता इरफ़ान ने बुधवार की सभा दुनिया को अलविदा कह दिया। अचानक तबियत ख़राब होने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ आज उन्होंने अपनी अंतिम साँस ली। मंगलवार को उन्हें कॉलन इन्‍फेक्‍शन (Colon infection) की शिकायत पर आईसीयू में भर्ती किया गया। बता दें शनिवार को इरफ़ान खान की माँ सईदा बेगम का इंतक़ाल हुआ था। मारने से पहले उन्होंने बेटे इरफ़ान से अपनी आख़िरी इच्छा ज़ाहिर की थी जो अब हमेशा के लिए अधूरी रह गयी।

95 वर्षीय मां की अंतिम आरजू रही अधूरी

शनिवार को मौत से पहले उनकी मां ने अंतिम आरजू जाहिर की थी। उनकी मां अंतिम सांस तक अपने लाडले की सलामती की दुआएं मांगती रही। इरफान के भाई सलमान ने बताया कि 95 साल की मां की अंतिम इच्छा थी कि इरफान भाई जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर घर लौटें। बता दें कि इरफान ने शनिवार को मुंबई में रहते हुए वीडियो कॉल के जरिए ही अपनी मां के अंतिम दर्शन किए थे।


बता दें साल 2018 में पहली बार इरफान को ब्रेन कैंसर का पता चलता था जिसका इलाज उन्होंने विदेश में लिया था।क़रीब एक साल इलाज करने के बाद वो पिछले साल ही भारत लौटे। उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई थी और इससे उबर कर उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए फ़िल्मों में कमबैक किया। हालांकि उनकी यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते कमर्श‍ियली सक्सेसफुल नहीं सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.