Categories
Other

इरफान खान के ड्राइवर ने बताया चौंकाने वाला सच, कहा -‘हर रोज वो…’

29 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया।उनके जाने से उनके फ़ैन्स और परिवार वाले ग़म में हैं। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने अपनी आख़िरी साँस ली थी। इरफान खान के निधन के बाद उनसे जुड़ी कई अनसुनी बातें सामने आ रही हैं। अब उनके ड्राइवर ने उनके बारे में चौंकाने वाला सच बताया है।

‘दैनिक भास्कर’ की खबर के मुताबिक पिछले साल जब फिल्म इंग्लिश मीडियम की शूटिंग के लिए इरफान खान राजस्थान के उदयपुर गये थे उस समय यहां इरफान खान को होटल से लाने और ले जाने की जिम्मेदारी नरपत सिंह आसिया नाम के ड्राइवर की थी, जो उस दौरान उनसे काफी घुलमिल गए। इरफान के निधन की खबर जब नरपत सिंह ने सुनी तो वो रो पड़े। नरपत सिंह ने इरफान के बारे में बात करते हुए बताया कि वो अक्सर शूटिंग के बाद उनके घर आते थे और उनकी मां के हाथ की बनी चाय पीते थे।’ नरपत सिंह से उन दिनों को याद करते हुए इरफ़ान के बारे में और भी बहुत कुछ बताया।

नरपत सिंह ने आगे बताया, ‘इरफान खान जब होटल से शूटिंग के लिए निकलते तो सीधे वहां नहीं जाते थे, बल्कि सबसे पहले उदयपुर के एक शिव मंदिर में जाते थे। इरफान वहां जाकर भगवान महादेव की मूर्ति पर जल चढ़ाते और मंदिर में मौजूद गाय को चारा भी खिलाते। इरफान खान जितने दिन उदयपुर में रहे, वो रोज उस मंदिर में जाते थे। शिव मंदिर में जल चढ़ाने के बाद ही इरफान खान शूटिंग के लिए जाते थे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.