Categories
Other

इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार का पोस्ट वायरल, लिखा- ‘मैंने खोया…’

बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान का निधन हुआ. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया। इरफ़ान के फ़ैन्स उनके जीने से सदमे में हैं और उनके परिवार केलिए दुआ कर रहे हैं।इरफ़ान एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता थे जिन्हें कहा जाता था कि वो अपने आँखों से डायलॉग बोलते हैं। लोगों उनकी ऐक्टिंग के दीवाने थे। पूरे बॉलीवुड ने उनके जाने का शोक जताया। इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार ने गुरुवार को पोस्ट लिखा, जिस पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

सुतापा सिकदार ने इरफान खान के निधन पर लिखा: “मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है.” सुतापा सिकदार के इस पोस्ट से उनकी आत्मशक्ति का पता चलता है. उनके पोस्ट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बीते दिनों भी सुतापा सिकदार ने एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने इरफान खान को फाइटर बताया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा था: ‘मेरा बेस्ट फ्रेंड और मेरा पार्टनर एक योद्धा है. वो हर मुसीबत से ग्रेस और खूबसूरती के साथ लड़ रहा है.”

साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं जिसके इलाज के लिए वो लंदन भी गए थे। इलाज के एक साल बाद भारत लौटे इरफ़ान ने फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडीयम से बॉलीवुड में कम्बैक किया था जो फ़रवरी में रिलीज़ हुई थी। इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.