Categories
Other

इरफान खान की अनसुनी कहानी बचपन के दोस्त की जुबानी, इस तरह इरफान ने बचाई थी जान

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान के बुधवार को अचानक नि’धन से पूरी इंडस्ट्री में मा-तम छा गया।इरफ़ान की अचानक बिगड़ी तबि-यत के कारण उन्हें मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया था।बता दें कि इरफान खान ने दो साल कैं-सर से लंबी जंग लड़ी है। इरफान खान की अनसुनी कहानी बचपन के दोस्त की जुबानी, इस तरह इरफान ने बचाई थी जान. जो उनके दोस्त ने शेयर की हैं.

इरफान खान के बचपन के दोस्त और वर्तमान में राजस्थान के भरतपुर में एसपी के पद पर तैनात हैदर अली जैदी ने बचपन की दोस्ती के किस्सों को साझा किया. हैदरअली जैदी ने बताया कि वो और इरफान खान एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे और दोनों साथ ही स्कूल आते-जाते थे. एक दिन जब उन्हें रास्ते में बिजली के तार से करंट लग गया तो जहां दूसरे सभी दोस्त छोड़कर भाग गए वहीं इरफान खान ने उनकी जान बचाई. तब से उन दोनों के बीच दोस्ती और गहरी हो गई थी.

इरफान की दरियादिली के एक किस्से को शेयर करते हुए एसपी हैदर अली ने बताया कि वो कभी-कभी खुद भूखे रह जाते थे और सोचते थे कि मुझे कुछ अच्छा खाने के लिए मिल जाए. इरफान खान के बचपन के दोस्त रहे जैदी के मुताबिक फिल्मों में बेहद सफल होने के बाद भी उनके स्वभाव में कभी परिवर्तन नहीं आया. वो हमेशा बेहद गर्मजोशी के साथ उनसे मिला करते थे. दोनों साथ में जयपुर में पतंगबाजी भी किया करते थे. उन्होंने कहा, साथ बैठने पर वो अपने बीते बचपन पर उनसे बातें किया करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.