Categories
Other

लॉकडाउन के चलते अभिनेता इरफ़ान खान के जनाजे में जाएँगे सिर्फ़ ये ख़ास लोग

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान के बुधवार को अचानक नि’धन से पूरी इंडस्ट्री में मा-तम छा गया।इरफ़ान की अचानक बिगड़ी तबि-यत के कारण उन्हें मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया था।बता दें कि इरफान खान ने दो साल कैं-सर से लंबी जंग लड़ी है। हालांकि तबीयत ठीक होने के बाद इरफान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की। इस फिल्म के रिलीज के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बीमारी से चल रही अपनी जंग को लेकर बात की थी.

उपलब्ध जानकारी के मुताबिक करोड़ों दिलों पर राज करने वाले इस सितारे की अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोगों को जाने की इजाजत मिली है. चूंकि इरफान का फैन बेस बहुत बड़ा है इसलिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी गई है. बॉलीवुड स्टार्स की अंतिम यात्रा में आम तौर पर ढेरों बॉलीवुड सितारे शरीक होते हैं लेकिन इरफान की विदाई में ऐसा देखने को नहीं मिलेगा. रिपोर्ट के मुताबिक इरफान की अंतिम यात्रा में बॉलीवुड सेलेब्स को शामिल होने की इजाजत नहीं मिली है.

तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर इरफान के निधन का शोक व्यक्त किया है. शूजीत सरकार ने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.

Leave a Reply

Your email address will not be published.