Categories
Other

‘अंग्रेजी मीडियम’ नहीं बल्कि ये है इरफान खान की आखिरी फिल्म, जल्द हो सकती है रिलीज

बॉलीवुड जगत के सितारे इरफान खान ने दुनिया को अलविदा जरूर कह दिया है लेकिन वो हमेशा अपने अभिनय की बदोलत हमारी यादों में जिंदा रहेंगे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि 53 साल के इरफान कैंसर और आंतों के इन्फेक्शन से जूझ रहे थे. मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में बाते बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली थी. मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपर्द-ए-खाक कर दिया गया.

उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम बताई जा रही है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। लेकिन ये उनकी आखिरी फिल्म नहीं है।बताया जा रहा है कि इरफान खान की एक और फिल्म अभी रिलीज होना हाकी है। हालांकि इसकी शूटिंग उन्होंने बहुत पहले ही कर ली थी। माना जा रहा है कि ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। इस फिल्म का नाम है- मंत्रा- सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इरफान खान का ये अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट है। जो अभी रिलीज होना बाकी है। फिल्म राजस्थान की एक महिला गायिका पर आधारित है। बता दें इरफान खुद भी राजस्थान के ही रहने वाले थे और अंग्रेजी मीडियम में भी उन्होंने एक राजस्थानी व्यापारी का किरदार निभाया था। यह अंतरराष्ट्रीय फिल्म काफी पहले शूट हो चुकी थी और कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाई भी जा चुकी है, लेकिन भारत में अभी भी रिलीज होनी बाकी है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म एक ऐसी गायिका पर आधारित है, जो अपने गाने से लोगों को ठीक कर देती है। फिर उसे उसकी जिंदगी बर्बाद करने वाले शख्स की याद आती है और वह उस शख्स की तलाश में निकल पड़ती है। ताकि उस आदमी को तलाश कर वो खुद को ठीक कर सके। वहीं फिल्म में इरफान खान का क्या किरदार है, इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म प्रोजेक्ट करीब 5 साल पुराना है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग साल 2015 में ही शुरू हुई थी, जिसके बाद फिल्म को साल 2017 में कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया भी गया। अब खबर है कि फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज भी किया जा सकता है, हालांकि फिल्म रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ये फिल्म अनूप सिंह के निर्देशन में बनी है। इसमें अभिनेत्री वहीदा रहमान भी दिखाई दे सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.