Categories
Other

शाहिद कपूर के सौतेले पिता ने 8 महीने बाद शेयर की बेटे की तस्वीर, इतनी उम्र में फिर से बने थे पिता

श खट्टर ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी नीलिमा अजीम हैं, जो कि ईशान खट्टर और शाहिद कपूर की मां हैं। राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम को 2001 में तलाक देकर 2008 में वंदना सजनानी से शादी की थी।राजेश खट्टर शाहिद कपूर के सौतेले पिता और ईशान खट्टर के असली पिता हैं। दरअसल, शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने पहली शादी पंकज कपूर से की थी, जिससे उन्हें शाहिद हुए। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी राजेश खट्टर से की, जिससे उन्हें ईशान हुए।

शाहिद कपूर के सौतेले पिता यानी ऐक्टर राजेश खट्टर की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। आखिर उनके घर में 11 साल बाद एक नन्हे मेहमान की एंट्री जो हुई है। दरअसल राजेश खट्टर और उनकी वाइफ वंदना सजनानी हाल ही में एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने। करीब ढाई महीने पहले राजेश की वाइफ ने बेटे को जन्म दिया था.

लेकिन उन्होंने अब तक इस बात को सभी से छिपाकर रखा क्योंकि बच्चे को कुछ हफ्तों तक अस्पताल में ही रखा गया था।’मेरे लिए 50 साल की उम्र में पिता बनना एक दूसरा चैलेंज था। लेकिन इस कड़ी में पहला या आखिरी शख्स नहीं हूं।’ वहीं वंदना, जोकि एक ऐक्ट्रेस और थिअटर प्रड्यूसर हैं.

उन्होंने कहा, ‘बीते 11 सालों में 3 मिसकैरेज, 3 आईयूआई, 3आईवीएफ और तीन सरोगेसी के केस फेल होने के बाद आखिरकार खुशी का यह पल मिला है। मैं बता नहीं सकती कि कितनी खुश हूं। मैं अपनी स्टोरी सभी को बताना चाहती हूं ताकि कपल्स इससे प्रेरित हों, अपना हौसला और उम्मीद न खोएं। फिर चाहे उम्र का कोई भी पड़ाव हो।’बता दें कि राजेश खट्टर ऐक्टर ईशान खट्टर के पिता हैं। ईशान राजेश और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। राजेश बेहतरीन ऐक्टर होने के अलावा स्क्रीनराइटर भी हैं। उन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.