Categories
bollywood News

तार’क मेह’ता का उ’ल्टा च’श्मा सीरि’यल के इस कला’कार को मिली जा’न से मार’ने की धम’की. 😱

बॉलीवुड ब्रेकिंग

18 सा’ल के सम’य शा’ह कॉमे’डी सीरि’यल ‘तारक मेहता का उ’ल्टा च’श्मा में ‘गोगी’ का किर’दार निभा’ते हैं।

  • एक्ट’र की शिका’यत पर पुलि’स ने केस द’र्ज कर आरो’पियों को पक’ड़ने का प्रया’स शुरू कर दिया है
  • स’मय शा’ह के परि’जन को भी ड’र सता रहा है, वे चा’हते हैं कि इस मा’मले में ज’ल्द कार्र’वाई हो

कॉमे’डी सीरि’यल ता’रक मेह’ता का उ’ल्टा च’श्मा’ में गो’गी का किर’दार निभा’ने वाले सम’य शा’ह ने मुंब’ई के बोरी’वली पुलि’स स्टेश’न में कुछ लड़’कों के खिला’फ उन्हें धम’काने का के’स द’र्ज करवा’या है। ए’क्टर ने पुलि’स को दी शिका’यत में आरो’प ल’गाया है कि कुछ दि’न पहले शू’टिंग से वा’पस लौ’टते स’मय उ’नकी सोसा’इटी के बा’हर कुछ लड़’कों ने उन्हें रो’का और भद्दी-भद्दी गालि’यां देते हुए जा’न से मा’रने की धम’की दी। सम’य ने मौ’के से ही स्था’नीय पुलि’स स्टे’शन को फो’न कर इस’की जान’कारी दी। पु’लिस’कर्मी जब तक मौ’के पर पहुं’चते लड़’के वहां से भा’ग गए। जाते-जा’ते उन्हों’ने समय को ‘तुझे देख लूंगा’ की ध’मकी दी।

सीसी’टीवी में कैद हुए आरो’पी
सम’य का आ’रोप है कि इस घट’ना के बाद से लगा’तार अलग-अलग लोग उन’की सोसा’इटी के बाह’र आ’कर उनके बारे में पूछ’ताछ कर रहे हैं। किसी अन’होनी से ब’चने के लिए ही स’मय ने यह केस द’र्ज करवा’या है। सम’य के मुता’बिक, उन्हें धम’काने वा’लों को वे पह’चानते नहीं है, ले’किन उन’की तस्वी’रें सीसी’टीवी कैम’रे में कैद हुई हैं। पु’लिस इसी वीडि’यो फुटे’ज के आ’धार पर जांच को आ’गे बढ़ा रही है।

सम’य के मुता’बिक, उन’का घर फ’र्स्ट फ्लो’र पर है और नी’चे से गुज’रने वाले लो’गों की तेज आ’वाज आसा’नी से सु’नी जा सकती है। पि’छले 15 दि’नों के दौरा’न उन्हों’ने ती’न बार कुछ लड़’कों को उन’के घ’र के नीचे ख’ड़े हो’कर उन्हें गा’लियां देते हुए सु’ना है।

परि’जन को भी सता रहा डर
सम’य की मां नी’मा शाह ने बता’या, “कोरो’ना के चल’ते स’मय के ड्राइ’वर यहां ना हो’ने के का’रण स’मय प्राइ’वेट कैब से आता जाता है। उसी के चल’ते उन्हें अपने बे’टे की काफी चिं’ता है। हालां’कि सीसी’टीवी में चेह’रे ठी’क से ना दि’खने की व’जह से पुलि’स ने अज्ञात व्य’क्ति के खि’लाफ कं’प्लेंट द’र्ज की है और अग’ली बार ऐ’सा होने पर उन्हों’ने पुलि’स को तुरंत कॉ’ल क’रने के लिए भी क’हा है।”